नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी का बड़ा आरोप, कहा- चाचा मेरा यौन उत्‍पीड़न करते थे, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

By अमित कुमार | Published: June 2, 2020 09:06 PM2020-06-02T21:06:12+5:302020-06-02T21:06:12+5:30

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया ने तलाक और मुआवजे की मांग करते हुए कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बीच नवाजुद्दीन की भतीजी ने अपने चाचा के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी है।

Nawazuddin Siddiqui niece alleges sexual harassment by his brother files complaint in Delhi | नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी का बड़ा आरोप, कहा- चाचा मेरा यौन उत्‍पीड़न करते थे, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights भतीजी ने दिल्‍ली के जामिया पुलिस स्‍टेशन में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार से इन दिनों एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है। पहले नवाज की पत्नी ने उनसे तलाक की मांग की। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर उनकी भतीजी ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। भतीजी ने दिल्‍ली के जामिया पुलिस स्‍टेशन में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है।  

ईटाइम्‍स से बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने साथ हुई इस पीड़ा का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 'मैंने अपने अंकल के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न की शिकायत की है। मैं उस दौरान काफी छोटी थी, मेरी उम्र उस समय 9 साल की थी। तब मैं बेड और गुड टच में फर्क नहीं समझ पाती थी। लेकिन जब मैं बड़ी हुई तो मुझे अपने साथ हुए इस यौन उत्‍पीड़न का एहसास हुआ।'

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि अब मेरी शादी हो चुकी है। शादी के बाद अब मेरे ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने मेरे सास-ससुर पर गलत केस किए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उन्‍हें कभी सपॉर्ट नहीं मिला। उन्होंने नवाज को अपने साथ हुई सभी बातों के बारे में बताया लेकिन उन्हें उससे किसी तरह की मदद नहीं मिली। 

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे तलाक की मांग की है। 

Web Title: Nawazuddin Siddiqui niece alleges sexual harassment by his brother files complaint in Delhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे