सुशांत सिंह राजपूत की तरह गोविंदा की भांजी भी करना चाहती थी आत्महत्या, प्रेग्नेंट होने के कारण बदल लिया फैसला

By अमित कुमार | Published: June 16, 2020 08:31 PM2020-06-16T20:31:43+5:302020-06-16T20:31:43+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अब लोग डिप्रेशन पर खुलकर बात कर रहे हैं। एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने भी अपना दर्द लोगों के साथ साझा किया है।

Navya actress Somya Seth siad she used to look for ideas to KILL myself | सुशांत सिंह राजपूत की तरह गोविंदा की भांजी भी करना चाहती थी आत्महत्या, प्रेग्नेंट होने के कारण बदल लिया फैसला

प्रेग्नेंट होने की वजह से नहीं किया सुसाइड। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसुशांत के इस कदम के बाद अब लोग अपनी डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं।गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि एक दौर था जब उन्हें भी हर समय ऐसा लगता था कि अपनी जान ले लेनी चाहिए।सौम्या सेठ ने बताया कि सुसाइड का ख्याल तब आता है जब मेंटल हेल्थ ठीक नहीं होती।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री को तोड़ कर रख दिया है। हर कोई सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चर्चाएं कर रहा है। सुशांत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे। 

सुशांत के इस कदम के बाद अब लोग अपनी डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं। गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि एक दौर था जब उन्हें भी हर समय ऐसा लगता था कि अपनी जान ले लेनी चाहिए। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में सौम्या सेठ ने बताया कि सुसाइड का ख्याल तब आता है जब मेंटल हेल्थ ठीक नहीं होती।

ऐसा लगता था जीवन खत्म हो गया है

सौम्या ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैंने अपनी स्माइल के पीछे अपने उन ख्यालों को छिपा लिया था। मैं जब इवेंट्स करती थी तो सभी से मिलकर उन्हें गले लगाती, स्माइल करती और हंसती थी। लेकिन जैसे ही लोग घर वापस जाते तो मेरे मन में खुद को मारने के ख्याल आते। मैं अपने जीवन से निराश हो गई थी। मैं खुद को शीशे में देखती और यकीन नहीं होता कि ये मैं हूं। मेरे हाथ और चेहरे पर चोट के निशान थे। मेरा सिर दर्द कर रहा था। मेरे अंदर जीवन खत्म हो गया था। मैं सांस ले रही थी लेकिन उसका फायदा नहीं था'। 

प्रेग्नेंट होने की वजह से नहीं किया सुसाइड

सौम्या ने आगे कहा, 'मुझे लगा कि मेरे से कोई प्यार नहीं करता, लेकिन मैंने सुसाइड नहीं की। मैं प्रेग्नेंट थी, अगर यह सिर्फ मेरी बात होती तो मैं कर चुकी होती। लेकिन, ऐसा नहीं था।' कहा जा रहा है कि सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में फिल्म जगत के लोग जानते थे लेकिन फिर भी सब ने मुंह मोड़ रखा था।

Web Title: Navya actress Somya Seth siad she used to look for ideas to KILL myself

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे