Navratri 2019: दुर्गा पूजा में इस खास अंदाज में दिखीं रानी मुखर्जी और काजोल, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी आए नजर

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 7, 2019 04:33 PM2019-10-07T16:33:56+5:302019-10-07T16:58:51+5:30

Bollywood Navratri Celebration 2019: फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी के पिता देब मुखर्जी और उनके कजन शरबनी मुखर्जी ने दुर्गा पूजा का आयोजन किया, जिसमें विशाल पंडाल के साथ ही दुर्गा मां की सुंदर प्रतिमा भी सजाई गई।

Navratri 2019: durga puja amitabh bachchan jaya bachchan celebrate durga puja with kajol rani mukerji | Navratri 2019: दुर्गा पूजा में इस खास अंदाज में दिखीं रानी मुखर्जी और काजोल, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी आए नजर

Navratri 2019: दुर्गा पूजा में इस खास अंदाज में दिखीं रानी मुखर्जी और काजोल, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी आए नजर

नवरात्रि के इस पावन पर्व पर मां दुर्गा की उपासना के लिए देशभर में भक्तों की भीड़ लगी हुई है। इसी बीच सैलेब्स भी मां दुर्गा की पूजा (Durga Puja) के लिए पीछे नहीं हट रहे हैं। दुर्गा अष्टमी पर कई सेलेब्स की फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें उनका ट्रेडिशनल ड्रेसेस में शानदर लुक नजर आया। इन्हीं में से कुछ चुनिंदा सैलेब्स की तस्वीरें हम आपको इस आर्टिकल में दिखाने जा रहे हैं।

फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी के पिता देब मुखर्जी और उनके कजन शरबनी मुखर्जी ने दुर्गा पूजा का आयोजन किया, जिसमें विशाल पंडाल के साथ ही दुर्गा मां की सुंदर प्रतिमा भी सजाई गई। इस खास मौके पर फिल्म निर्माता के परिवार के साथ काजोल, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रानी मुखर्जी और कई सितारे भी नजर थे। दुर्गा पूजा (Durga Puja 2019) की कई फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है।

 

 

 

 

English summary :
Bollywood Navratri 2019 Durga puja Celebration: Photos of many celebs goes viral on Durga Ashtami, in which she looked beautiful in traditional dresses.


Web Title: Navratri 2019: durga puja amitabh bachchan jaya bachchan celebrate durga puja with kajol rani mukerji

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे