नसीरुद्दीन शाह ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- अगर उनकी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होगी तो....

By अमित कुमार | Published: August 17, 2020 03:15 PM2020-08-17T15:15:32+5:302020-08-17T15:15:32+5:30

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में नसीरुद्दीन शाह के अभिनय को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Naseeruddin Shah wants to see people reaction to a Salman Khan film released on OTT | नसीरुद्दीन शाह ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- अगर उनकी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होगी तो....

नसीरुद्दीन शाह ने सलमान की फिल्मों पर कही यह बात। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsनसीरुद्दीन शाह ने आनंद तिवारी की निर्देशन में बनी वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में संगीत सम्राट राठौर घराने के पं. राधे मोहन राठौर का किरदार निभाया था।नसीरुद्दीन शाह को अपने इस किरदार के लिए लोगों से जमकर तारीफ भी मिल रही है। राजीव मसंद से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली फिल्मों को लेकर बात की।

कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा जगत पर भी बड़ा असर देखने को मिला है। करीब 5 महीनें से थिएटर्स बंद हैं। ऐसे में ज्यादातर फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। कई बड़े-बड़े एक्टर की फिल्में और वेब सीरीज ने इन दिनों ओटीटी पर धूम मचा रखी है। विद्या बालन की शंकुतला देवी ने ओटीटी पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया था। 

वहीं नसीरुद्दीन शाह ने आनंद तिवारी की निर्देशन में बनी वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में संगीत सम्राट राठौर घराने के पं. राधे मोहन राठौर का किरदार निभाया था। नसीरुद्दीन शाह संगीत साधक और गुरु की भूमिका में इतने स्वाभाविक दिखते हैं कि लगता ही नहीं, अभिनय कर रहे हैं। नसीरुद्दीन शाह को अपने इस किरदार के लिए लोगों से जमकर तारीफ भी मिल रही है। 

नसीरुद्दीन शाह ने सलमान की फिल्मों पर कही यह बात

राजीव मसंद से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली फिल्मों को लेकर बात की। नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि अगर सलमान खान की फिल्म थिएटर्स की जगह ओटीटी पर रिलीज होगी तो शायद ही लोग तालियों और सीटियों से उनका स्वागत करेंगे और जमकर मस्ती करेंगे। नसीरुद्दीन शाह ने साफ किया कि वो सलमान की फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज होते देखना चाहेंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दी नए कलाकारों को पहचान 

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि वो देखना चाहते हैं कि सलमान खान की फिल्म ओटीटी पर रिलीज होती है तो उसी जोश के साथ और गलियों में नाच गाने के साथ उनके फैंस उनका स्वागत करते हैं? मुझे इस बात पर शक है। इसके अलावा उन्होंने इस प्लेटफॉर्म के जरिए नए कलाकारों की तारीफ की। उन्होंने कहा इस मंच के जरिए लोगों को कई युवा प्रतिभाशाली एक्टर्स को पहचनाने का मौका मिला है।  

Web Title: Naseeruddin Shah wants to see people reaction to a Salman Khan film released on OTT

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे