नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर क्लीनिक में कर्मचारियों संग मारपीट का आरोप, CCTV में कैद हुई घटना, केस दर्ज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 25, 2020 03:38 PM2020-01-25T15:38:15+5:302020-01-25T16:13:57+5:30

सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज हाल ही में सामने आया है। ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक क्लीनिक में स्टाफ से मारपीट और बदसलूकी करती वह नजर आ रही हैं।

naseeruddin shah daughter heeba shah assaults two employee of veterinary clinic | नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर क्लीनिक में कर्मचारियों संग मारपीट का आरोप, CCTV में कैद हुई घटना, केस दर्ज

नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर क्लीनिक में कर्मचारियों संग मारपीट का आरोप, CCTV में कैद हुई घटना, केस दर्ज

Highlightsदिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैंनसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर मारपीट का आरोप लगा है

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर मारपीट का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज हाल ही में सामने आया है। ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक क्लीनिक में स्टाफ से मारपीट और बदसलूकी करती वह नजर आ रही हैं।

खास बात ये है कि ये वीडियो 16 फरवरी का बताया जा रहा है। अब एक्टर की बेटी के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कर ली गई है।

खबर के अनुसार हीबा शाह अपनी एक दोस्त की बिल्ली को दिखाने के लिए क्लीनिक गई थीं। वहां किसी  दूसरे शख्स की बिल्ली का इलाज चल रहा था। ऐसे में कर्मचारियों ने उनको रोका। तो कुछ मिनट में वह भड़क गईं। उन्होंने कर्मचारियों से कहा, 'तुम्हे पता है मैं कौन हूं?' इसके बाद बात आगे तक बढ़ गई। 


आरोप है कि इसी बात को लेकर हीबा शाह ने क्लीनिक के कर्मचारियों की पिटाई कर दी। घटना 16 जनवरी की दोपहर लगभग 3 बजे की है, जिसके बाद 17 जनवरी को इस मामले में पीड़िता द्वारा वर्सोवा में केस दर्ज कराया गया है। अभी इस मामले में पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है।

Web Title: naseeruddin shah daughter heeba shah assaults two employee of veterinary clinic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे