रणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, हो गई थी ऐसी हालत मां ने मैसेज कर पूछा- 'क्या तुम जिंदा हो'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 4, 2019 04:02 PM2019-02-04T16:02:45+5:302019-02-04T16:02:45+5:30

अभिनेत्री नरगिस फाखरी का करियर ऐसे तो कोई खास कमाल नहीं कर पाया लेकिन फैंस के बीच वह अपनी छाप जरुर छोड़ने में कामयाब रही हैं।

nargis fakhri revealed when her mom asked are you alive | रणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, हो गई थी ऐसी हालत मां ने मैसेज कर पूछा- 'क्या तुम जिंदा हो'

रणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, हो गई थी ऐसी हालत मां ने मैसेज कर पूछा- 'क्या तुम जिंदा हो'

रणवीर कपूर के साथ रॉकस्टार फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री नरगिस फाखरी का करियर ऐसे तो कोई खास कमाल नहीं कर पाया लेकिन फैंस के बीच वह अपनी छाप जरुर छोड़ने में कामयाब रही हैं।

हाल ही में एक इवेंट में नरगिस पहुंची थीं। जहां उन्होंने खुलासा किया कि काम के दबाव की वजह से उनकी हालत क्या हो गई थी। एक्ट्रेस ने कहा है कि जब मैं लोगों से कहती थी कि मैं 6 महीने के ब्रेक पर जा रही हूं तो लोग घबरा जाते थे। मैंने बहुत कुछ इतने समय में खोया है, कभी कभी आपको सपनें पूरा करने के लिए चीजें छोड़नी भी पड़ती हैं।

 नरगिस ने कहा है कि आज अपने काम से खुश हूं फिल्में करना मुझे पसंद है। नरगिस ने बताया कि काम के कारण से बीते कुछ सालों में मैं अपने परिवार और दोस्तों से दूर हो गई हूं। मैंने अपनी मां को 3 साल नहीं देखा।  मैंने सीखा कि कैसे काम और परिवार को बैलेंस किया जाए। नरगिस ने कहा कि बॉलावुड एक इमोशल जॉब है, यहां एक जिंदगी के साथ हम दूसरी जिंदगी भी जीते हैं।

 इसे सीखने के लिए मैंने एक ट्यूटर रखा।'नरगिस ने आगे कहा कि 'मैं काम में इतना बिजी थी कि मेरी मां मुझे मेल करती थीं कि क्या मैं जिंदा हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो नरगिस 8 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म अमावस में नजर आएंगी। हॉरर-थ्रिलर इस फिल्म को भूषण पटेल ने डायरेक्ट किया है। 

Web Title: nargis fakhri revealed when her mom asked are you alive

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे