नरगिस फाखरी का बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, कुछ यूं मिला सबूत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 5, 2019 10:45 AM2019-01-05T10:45:32+5:302019-01-05T10:45:32+5:30

नरगिस हॉलीवुड के म्यूजिक कम्पोजर और डायरेक्टर मैट अलांजो को डेट करने लगी

nargis fakhri and matt alonzo broken up | नरगिस फाखरी का बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, कुछ यूं मिला सबूत

फाइल फोटो

रणबीर कपूर से साथ बॉलीवुड में फिल्म रॉकस्टार के जरिए बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली नरगिस फाखरी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद नरगिस का नाम अभिनता उदय चोपड़ा से साथ जोड़ा गया था हांलाकि दोनों ने इसको महज अफवाह करार दिया था। इसके बाद  नरगिस हॉलीवुड के म्यूजिक कम्पोजर और डायरेक्टर मैट अलांजो को डेट करने लगी है, हालांकि नरगिस ने खुलकर कभी भी इस रिश्ते का जिक्र मीडिया के सामने नहीं किया। 

हांलाकि जिस तरह से दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते ते उससे फैंस को कुछ भी जानने की जरुरत नहीं थी। दोनों के बिना कुछ कहे ही फैंस उनके रिश्ते का सच जान गए थे।

अब चौंकने वाली बात यह है कि नरगिस और मैट दोनों ने ही इंस्टाग्राम से एक दूसरे की तस्वीरों की डिलीट कर दिया है। इसी के साथ-साथ अंदाजा लगाया जा रहा है नरगिस ने मैट के साथ भी हर रिश्ता तोड़ चुकी है।

 2017 से ही लॉस एंजेलिस में नगगिस मैट के साथ लिवइन में रहने लगी थी। दोनों के बीच का प्यार इतना गहरा था कि आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते है कि दोनों ने ही अपनी कलाई पर एक दूसरे के नाम का टैटू बनवाया था। बात की जाए नरगिस की प्रोफेशनल लाइफ की तो आखिरी दफा उन्हें राजकुमार राव स्टारर फिल्म 5 वेडिंग्स में देखा जा चुका है। 

Web Title: nargis fakhri and matt alonzo broken up

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे