चार दिन के कपड़े लेकर अबू धाबी गई थीं मौनी रॉय, 2 महीने से लॉकडाउन में हैं फंसी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 23, 2020 09:06 AM2020-05-23T09:06:27+5:302020-05-23T09:06:27+5:30

एक रिपोर्ट के अनुसार, मौनी रॉय वहां अपनी बचपन की दोस्त के साथ रह रही हैं. मौनी का परिवार कूच बिहार में है, जिनसे मौनी रोज बात करती हैं.

mouni roy who went to abu dhabi | चार दिन के कपड़े लेकर अबू धाबी गई थीं मौनी रॉय, 2 महीने से लॉकडाउन में हैं फंसी

चार दिन के कपड़े लेकर अबू धाबी गई थीं मौनी रॉय (फाइल फोटो)

Highlightsमौनी रॉय लॉकडाउन के चलते यूएई की राजधानी अबु धाबी में फंसी हुई हैं मौनी अब ऊब गई हैं और जल्द से जल्द घर लौटना चाहती हैं

मौनी रॉय लॉकडाउन के चलते यूएई की राजधानी अबु धाबी में फंसी हुई हैं. वह मार्च में अपने एक मैगजीन के फोटोशूट के सिलसिले मंे वहां गई थी. कुछ दिन बाद ही इंटरनेशनल फ्लाइट्स बंद हो गई और मौनी अटक गई.

अब वह देश वापस लौटना चाहती हैं.मौनी ने बताया, ''मैं चार दिन के कपड़ों के साथ यहां फंसी हुई हूं. मैगजीन के फोटोशूट के बाद, मैंने दो हफ्तों के लिए अबु धाबी में ही रुकने का फैसला किया था, क्योंकि मेरा अगला प्रोजेक्ट 15 अप्रैल से शुरू होने वाला था.

मुझे नहीं पता था कि देखते ही देखते पूरी दुनिया बंद हो जाएगी.'' एक रिपोर्ट के अनुसार, मौनी रॉय वहां अपनी बचपन की दोस्त के साथ रह रही हैं. मौनी का परिवार कूच बिहार में है, जिनसे मौनी रोज बात करती हैं. मौनी अब ऊब गई हैं और जल्द से जल्द घर लौटना चाहती हैं.

Web Title: mouni roy who went to abu dhabi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे