टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय पर छाया डांस का खुमार, 'लौंग लाची' पर किया मस्त डांस

By विवेक कुमार | Published: August 10, 2018 05:57 PM2018-08-10T17:57:57+5:302018-08-10T18:03:39+5:30

'गोल्ड' के अलावा मौनी अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखेंगी। जिसमे वह एक विलेन के रोल में हैं।

Mouni roy dance video goes viral | टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय पर छाया डांस का खुमार, 'लौंग लाची' पर किया मस्त डांस

टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय पर छाया डांस का खुमार, 'लौंग लाची' पर किया मस्त डांस

मुंबई, 10 अगस्त: टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू करने वाली हैं। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो रही गोल्ड में मौनी, अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इसी बीच मौनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे काले रंग के टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। मौनी, पंजाबी गाने ‘लौंग लाची’ पर मस्त डांस करती दिख रही हैं। 

बता दें कि  मौनी को कलर्स पर आने वाले टीवी शो 'नागिन' की वजह से फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा मिली है। मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

बता दें कि 'गोल्ड' के अलावा मौनी अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखेंगी। जिसमे वह एक विलेन के रोल में हैं। इस मेगा बजट फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि 'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी कोच के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका एक ही सपना है कि वो भारत को ओलंपिक में गोल्ड दिलवाए। वह ब्रिटिशर्स को हराकर 200 साल पहले गुलामी का बदला लेना चाहता है। जिसके लिए वह एक टीम तैयार करता है। 

Entertainment News in Hindiकी ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: Mouni roy dance video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे