‘जीरो’ का मदहोश करने वाला‘हुस्न परचम’ गाना हुआ रिलीज, कैटरीना की अदाएं लूट लेंगी आपका दिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2018 02:22 PM2018-12-12T14:22:26+5:302018-12-12T15:55:45+5:30

ZERO song Husn Parcham: शाहरुख खान की मोस्टअवेटेड फिल्म जीरो का तीसरा गाना 'हुस्न पर्चम' रिलीज हो गया है।

most sizzling song of zero husn parcham released katrina kaif | ‘जीरो’ का मदहोश करने वाला‘हुस्न परचम’ गाना हुआ रिलीज, कैटरीना की अदाएं लूट लेंगी आपका दिल

‘जीरो’ का मदहोश करने वाला‘हुस्न परचम’ गाना हुआ रिलीज, कैटरीना की अदाएं लूट लेंगी आपका दिल

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो के नए गाने ‘हुस्न परचम’ गाना  रिलीज हुआ है। शाहरुख खान की मोस्टअवेटेड फिल्म जीरो का तीसरा गाना 'हुस्न पर्चम' रिलीज हो गया है।

 फिल्म के और गानों की तरह ये गाना भी जबरदस्त है। गाने में कैटरीना कैफ की अदाएं देख आप जरूर घायल हो जाएंगे। अपने ग्लैमरस अंदाज से कैटरीना बिजली गिरा रही हैं और उनका यह रंगीला अंदाज आज से पहले किसी गाने में नहीं दिखा।

 उनका यह सिजलिंग अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। साथ ही गाना में कहीं कहीं आपको कैट अपने आइट सांग की भी झलक दे सकती हैं। जीरो का यह गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। गाने के बोल काफी लाजवाब हैं।

 जिस पर सभी अपना दिल हार बैठते हैं। जीरो के सॉन्ग हुस्न परचम के  वीडियो में कैटरीना कैफ का बेहद सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है। हुस्न परचम में कैटरीना के अलावा रोमांस के किंग शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के गाने अभी तक फैंस के बीच जमकर वाहवाही लूट करे हैं।

इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक शाहरुख खान स्टारर जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय का कहना है कि किंग खान ने अपनी फिल्मों में बड़ी से बड़ी हीरोइन के साथ भले ही रोमांस किया हो लेकिन 'जीरो' में उन्होंने शाहरुख को जिंदगी के साथ रोमांस करवाया है

English summary :
Shah Rukh Khan, Katrina Kaif and Anushka Sharma starrer ZERO 3rd songs has been released today. Katrina Kaif hot and sexy moves in the songs will raise the temperature. Watch the ZERO latest song Husn Parcham.


Web Title: most sizzling song of zero husn parcham released katrina kaif

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे