मोनालिसा ने साइको सैयां गाने पर किया रैम्पवॉक, सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी

By वैशाली कुमारी | Published: November 17, 2021 07:27 PM2021-11-17T19:27:39+5:302021-11-17T19:29:48+5:30

भोजपुरी एक्ट्रेस और टेलीविजन की मशहूर अदाकारा मोनालिसा इन दिनों पूजा बनर्जी और कुणाल की शादी एंजॉय करने के लिए गोवा गई हुई है।

Monalisa did the ramp walk on the song Psycho Saiyaan | मोनालिसा ने साइको सैयां गाने पर किया रैम्पवॉक, सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी

मोनालिसा

Highlights मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैंउन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है

भोजपुरी एक्ट्रेस और टेलीविजन की मशहूर अदाकारा मोनालिसा इन दिनों पूजा बनर्जी और कुणाल की शादी एंजॉय करने के लिए गोवा गई हुई है। कुणाल और पूजा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इससे पहले मोनालिसा ने गोवा से अपनी लगातार कई सारी फोटो शेयर की है। इस बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मे मोनालिसा साइको सैयां गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में मोनालिसा ने शिमरी ग्रीन आउटफिट पहने बीच के किनारे अपने खास अंदाज में रैम्प वॉक करते हुए दिखाई दे रही हैं। 

अभिनेत्री का अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। इतना ही नहीं मोनालिसा ने पूजा बनर्जी और कुणाल की शादी की तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

आपको बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा के करियर में मोड़ तब आया जब वह बिग बॉस सीजन 10 में पहुंची। बिग बॉस के घर में ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत के संग शादी रचाई थी।

Web Title: Monalisa did the ramp walk on the song Psycho Saiyaan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे