फैंस के लिए खुशखबरी: 'मिर्जापुर 2' की रिलीज डेट फाइनल, कालीन भइया से टक्कर लेने को तैयार गुड्डू पंडित

By अमित कुमार | Published: August 24, 2020 03:28 PM2020-08-24T15:28:46+5:302020-08-24T15:28:46+5:30

अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट सीरीज 'मिर्जापुर 2' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। वेब सीरीज की रिलीज डेट सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Mirzapur 2 Kaleen Bhaiyya will be back on Amazon Prime Video on THIS date | फैंस के लिए खुशखबरी: 'मिर्जापुर 2' की रिलीज डेट फाइनल, कालीन भइया से टक्कर लेने को तैयार गुड्डू पंडित

23 अक्टूबर को रिलीज होगी 'मिर्जापुर 2'। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsफैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि अब दूसरे सीजन का रिलीज डेट फाइनल कर दिया गया है।लगभग दो साल पहले मिर्जापुर वेब सीरीज को रिलीज किया गया था, जिसने प्रसंशको के बीच तहलका मचा दिया था।

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का दूसरा भाग रिलीज होने को तैयार है। शो के पहले भाग को फैंस से जमकर प्यार मिला था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि शो का दूसरा भाग भी धमाकेदार होगा। अली फजल, पंकज त्रिपाठी, देव्येंदू शर्मा और विक्रांत मेसी की एक्टिंग और डायलॉग्स को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि अब दूसरे सीजन का रिलीज डेट फाइनल कर दिया गया है। अमेजन प्राइम के यूट्यूब चैनल पर इसका एक वीडियो जारी किया गया है। इसमें अली फजल की आवाज सुनाई देती है, ''दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं, जिंदा और मुर्दा। और फिर होते हैं तीसरे घायल। हमसे सब छीन लिए और हमें जिंदा छोड़ दिए। गलती किए।'' 

 23 अक्टूबर को रिलीज होगी 'मिर्जापुर 2'

यह सीरीज 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी। अली फजल ने मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, शुरू मजबूरी में किए थे, अब आएगा मजा। वहीं, पंकज त्रिपाठी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मिर्जापुर 2 तारीख मुकर्रर। मिर्जापुर में स्वागत। यह दोनों एक बार फिर 'मिर्जापुर 2' में एक-दूसरे से टक्कर लेते नजर आएंगे। 

फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

लगभग दो साल पहले मिर्जापुर वेब सीरीज को रिलीज किया गया था, जिसने प्रसंशको के बीच तहलका मचा दिया था, साथ ही लोग इसके दूसरे सीजन की उम्मीद लगाए बैठे थे। मिर्जापुर 2 के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसका पोस्ट प्रोडक्शन भी पूरा हो चुका है, लेकिन अचानक से हुए लॉक डाउन ने रिलीज़ डेट को अभी फ़िलहाल के लिए रोक दिया गया था। लेकिन अब इसे रिलीज करने का फैसला किया गया है। 
 

Web Title: Mirzapur 2 Kaleen Bhaiyya will be back on Amazon Prime Video on THIS date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे