मीरा राजपूत ने इस नाम से सेव कर रखा है पति का फोन नंबर, चैट का स्क्रीनशॉर्ट हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2020 07:35 AM2020-07-11T07:35:37+5:302020-07-11T07:35:37+5:30

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती हैं। अब मीरा ने शाहिद और बच्चों के बीच वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

mira rajput saves shahid kapoor name as tommy | मीरा राजपूत ने इस नाम से सेव कर रखा है पति का फोन नंबर, चैट का स्क्रीनशॉर्ट हुआ वायरल

मीरा राजपूत की चैट का स्क्रीनशॉर्ट वायरल (फाइल फोटो)

Highlightsमीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर से बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर का नंबर टॉमी सिंह नाम से सेव किया है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बेस्ट कपल्स में  से एक माने जाते हैं। दोनों आए दिन एक दूसरे की फोटो शेयर करते रहते हैं।  शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं। मीशा और जैन दोनों के बच्चे हैं। सोशल मीडिया पर मीरा काफी एक्टिव भी रहती हैं। वह अक्सर ही अपने बच्चों और शाहिद के साथ खुद की पिक्स शेयर करती रहती हैं।

मीरा अक्सर सोशस मीडिया पर अपनी पर्सनल फोटो आदि शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में मीरा ने शाहिद के साथ व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है। मीरा का ये स्क्रीनशॉर्ट वायरल हो गया है।

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर शाहिद और बच्चों के बीच बातचीत की फोटो शेयर की है। इसमें शाहिद कपूर का नंबर उन्होंने टॉमी  नाम से सेव किया हुआ है। मीरा राजपूत ने इस फोटो के साथ लिखा- आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फोन किसी और के कब्जे में हैं।  

मीरा आगे लिखती हैं- 'क्या आप इसका अंदाज लगा सकते हैं कि कौन? एक बात कह सकते हैं कि हम बैलेंस्ड डाइट पर भरोसा कर सकते हैं।' फोटो में बच्चों ने अपने पापा को फ्रूट और सब्जी वाले इमोजी भेजे हैं।' 


फिल्म उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर का नाम टॉमी सिंह था। कहा जाता है किइस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मीरा राजपूत से उनकी पहली मुलाकात हुई थी। शाहिद कपूर ने बताया था कि मीरा ने जब उन्हें लंबी दाढ़ी में देखा तो वह डर गईं थीं और उनको उनका लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा राजपूत ने शादी के लिए पहले मना कर दिया था। हालांकि, उन्होंने शाहिद के सामने शर्त रखी थी कि वह अपने बालों को पहले जैसे रखेंगे। इसके अलावा शाहिद के बालों का कलर नॉर्मल होगा। 

Web Title: mira rajput saves shahid kapoor name as tommy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे