मंगेतर अंकिता को गोद में उठाकर जमकर थिरके मिलिंद सोमन, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2018 09:35 AM2018-04-22T09:35:05+5:302018-04-22T09:36:24+5:30

मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से आखिरकार शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों के हल्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

milind sonam and ankita konwar haldi mehnadi sangeet | मंगेतर अंकिता को गोद में उठाकर जमकर थिरके मिलिंद सोमन, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

मंगेतर अंकिता को गोद में उठाकर जमकर थिरके मिलिंद सोमन, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

मुंबई, 22 अप्रैल: मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर  से आखिरकार शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के सवाल उठे थे।  ऐसे में दोनों की शादी के फंक्शन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

सोशल मीडिया पर उनकी शादी से पहले की रस्मों के वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रहे हैं। दोनों की हल्दी की रस्म का वीडियो सामने आया है जिसमें मिलिंद अपनी होने वाली पत्नी को गोद में उठाकर डांस करते नजर आ रहे हैं। ये कपल विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के गाने 'बन जा तू मेरी रानी' पर मस्त होकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दोनों के बीच का प्यार साफ देखने को मिल रहा है। वहीं, हल्दी की रस्म के लिए अंकिता ने पीले रंग का लहंगा पहना जबकि मिलिंद की उन्होंने सफेद रंग का धोती कुर्ता पहना।

ये दोनों महाराष्ट्र की राजधानी मुबंई से कुछ किलोमीटर दूर बीच के किनारे बसे अलीबाग में शादी की तैयारियां देखी जा रही है। इन दोनों ने अभी तक अपनी शादी की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन अब तक जो फोटो सामने आईं उससे साफ है कि ये दोनों आज फेरे ले लेंगे।

फोटोग्राफर अंजू केपी के द्वारा इंस्टाग्राम पर अंकिता के हाथों में लगी मेंहदी और पीछे खड़े मिलिंद की फोटो अपलोड की गई है। इतना ही नहीं इन फोटो के साथ वेडिंग और मेंहदी नाम के साथ हैशटैग यूज किया गया है।

Web Title: milind sonam and ankita konwar haldi mehnadi sangeet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे