मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर लेंगे सात फेरे, वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें आईं सामनें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 21, 2018 01:48 PM2018-04-21T13:48:57+5:302018-04-21T13:48:57+5:30

मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर  से आखिरकार शादी करने जा रहे हैं।

milind soman ankita konwar getting married in alibaug see pics | मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर लेंगे सात फेरे, वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें आईं सामनें

मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर लेंगे सात फेरे, वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें आईं सामनें

मुंबई, 21 अप्रैल:  मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर  से आखिरकार शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के सवाल उठे थे। लेकिन अब दोनों की शादी आज हो जाएगी।

कहा जा रहा है ये दोनों महाराष्ट्र की राजधानी मुबंई से कुछ किलोमीटर दूर बीच के किनारे बसे अलीबाग में शादी की तैयारियां देखी जा रही है। इन दोनों ने अभी तक अपनी शादी की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन अब तक जो फोटो सामने आईं उससे साफ है कि ये दोनों आज फेरे ले लेंगे।

 पिछले दिनों 21 अप्रैल को शादी की अफवाह सच थी या फिर झूठ। दरअसल फोटोग्राफर अंजू केपी के द्वारा इंस्टाग्राम पर अंकिता के हाथों में लगी मेंहदी और पीछे खड़े मिलिंद की फोटो अपलोड की गई है। इतना ही नहीं इन फोटो के साथ वेडिंग और मेंहदी नाम के साथ हैशटैग यूज किया गया है।


 जिससे साथ हो रहा है कि दोनों के शादी के फंक्शन हो रहे हैं। जिसमें हल्दी और मेंहदी हो चुकी है। वहीं, हल्दी और मेंहदी की ये फोटो सामने आने के बाद वायरल हो गई हैं।

Web Title: milind soman ankita konwar getting married in alibaug see pics

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे