पाकिस्तान में परफॉर्म करने पहुंचे सिंगर मीका सिंह, लोग बोले- आप भी गद्दार निकले

By मेघना वर्मा | Published: August 11, 2019 10:39 AM2019-08-11T10:39:28+5:302019-08-11T10:39:28+5:30

भारत-पाक में तनाव के बीच मीका सिंह का पाकिस्तान में स्टेज परफॉर्मेंस देना लोगों को रास नहीं आ रहा है। 

mika singh visit pakistan and do a performance after to article 370 revoke kashmir | पाकिस्तान में परफॉर्म करने पहुंचे सिंगर मीका सिंह, लोग बोले- आप भी गद्दार निकले

पाकिस्तान में परफॉर्म करने पहुंचे सिंगर मीका सिंह, लोग बोले- आप भी गद्दार निकले

Highlightsमीका सिंह अक्सर अपनी हरकतों की वजह से खबरों में रहते हैं।मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे पाकिस्तान का बताया जा रहा है।

भारत-पाकिस्तान के बीच इस समय तनाव का मौहल चल रहा है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद लगातार पाकिस्तान से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं इंडिया की जनता में इस बात को लेकर काफी खुशी देखी जा सकती हैं। पाकिस्तान के द्विपक्षीय व्यवहार पर जहां लोग उनकी निंदा कर रहे हैं वहीं इंडस्ट्री ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने की मांग भी की है। ऐसे में सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो लाइव परफॉर्मेंस करते दिख रहे हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये पाकिस्तान का वाडियो है जहां मीका सिंह अपनी शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं। पाकिस्तान के करांची शहर के इस वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। भारत-पाक में तनाव के बीच मीका सिंह का पाकिस्तान में स्टेज परफॉर्मेंस देना लोगों को रास नहीं आ रहा है। 

लोग लगातार इन वीडियोज पर अपने कमेंट कर रहे हैं।

मीका सिंह अक्सर ही अपने बयानों को लेकर कंट्रोवर्सी में रहते हैं। मीका सिंह अक्सर ही अपने बयानों को लेकर कंट्रोवर्सी में रहते हैं। लोगों को उनका पाकिस्तान जाना पसंद नहीं आया तभी तो लोगों का गुस्सा इस पर फूट पड़ा है। 

Web Title: mika singh visit pakistan and do a performance after to article 370 revoke kashmir

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे