आधी रात मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज, दे डाला ये हिंट!

By मेघना वर्मा | Published: April 12, 2019 10:49 AM2019-04-12T10:49:37+5:302019-04-12T10:49:37+5:30

सोशल मीडिया पर मलाइका ने अपनी हॉट पिक्स शेयर की हैं। जिसे देखकर लोग उनकी चुटकी भी ले रहे थे। खबर तो ये है कि मलाइका मालदीव में अपने गर्ले गैंग के साथ बैचलर्स पार्टी को इंज्वॉय कर रही थीं।

mid night Malaika Arora shares a post about her soulmates Arjun Kapoor | आधी रात मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज, दे डाला ये हिंट!

आधी रात मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज, दे डाला ये हिंट!

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के लिंकअप की खबरें मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं। दोनों ही कभी एक-दूसरे की केयर करने और प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। किसी भी पब्लिक इवेंट पर या किसी अवॉर्ड फंक्शन पर लोगों को साथ ही देखा जाता है। वहीं मलाइका अरोड़ा ने देर रात अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो सोलमेट की बात कर रही हैं। 

मलाइका ने गुरुवार देर रात 12 बजकर 4 मिनट पर अपनी इंस्टा स्टोर शेयर की। इस स्टोरी में मलाइका ने लिखा, 'सोलमेट....जब आप किसी ऐसे आदमी से मिलते हैं जिनके साथ रहकर एक खास कनेक्शन फील होता है जो आज तक कभी नहीं हुआ। कनेक्शन जैसे-जैसे समय के साथ बढ़ता जाता है आपका प्यार भी वैसे-वैसे बढ़ता जाता है। आपका सोलमेट इस चीज को समझता है और आपके साथ हर वे और लेवल पर रहता है। आपको पीस और हैप्पीनेस देता है जब-जब आप उनके पास होते हैं।'

मलाइका के इस पोस्ट को पढ़कर लोग इसी बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि ये बाद उन्होंने अर्जुन कपूर के लिए लिखी है। हाल ही में खबर ये भी आ रही थीं कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। एक्ट्रेस मलाइक कुछ दिनों पहले मालदीव में छुट्टियां मना रही थीं। जिसे लोग उनकी बैचलर्स पार्टी भी कह रहे थे। 

सोशल मीडिया पर मलाइका ने अपनी हॉट पिक्स शेयर की हैं। जिसे देखकर लोग उनकी चुटकी भी ले रहे थे। खबर तो ये है कि मलाइका मालदीव में अपने गर्ले गैंग के साथ बैचलर्स पार्टी को इंज्वॉय कर रही थीं। 45 साल की एक्ट्रेस अपने आप को फिट रखने के लिए स्ट्रीक्ट डाइट फॉलो करती हैं। जिसका जलवा उनकी शेयर की हुई फोटोज में देखा जा सकता है। 

Web Title: mid night Malaika Arora shares a post about her soulmates Arjun Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे