महिला का दावा- कॉमेडियन संजय राजौरा ने किया यौन उत्पीड़न, पब्लिक स्पेस में किया ओरल सेक्स; आया ये जवाब

By अनिल शर्मा | Published: September 25, 2021 09:02 AM2021-09-25T09:02:09+5:302021-09-25T09:24:04+5:30

राजौरा ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उस पोस्ट में लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। ये पूरी तरह काल्पनिक है और मेरे पास इस पोस्ट का जवाब देने के लिए सारे सबूत हैं। 

metoo sexual harassment allegations aginst standup comedian sanjay rajoura reply | महिला का दावा- कॉमेडियन संजय राजौरा ने किया यौन उत्पीड़न, पब्लिक स्पेस में किया ओरल सेक्स; आया ये जवाब

महिला का दावा- कॉमेडियन संजय राजौरा ने किया यौन उत्पीड़न, पब्लिक स्पेस में किया ओरल सेक्स; आया ये जवाब

Next
Highlightsसंजय राजौरा पर महिला ने आरोप लगाया है कि वह मेरे साथ एक सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करना चाहता थामहिला ने कहा है कि कॉमेडियन ने पब्लिक स्पेस में उससे जबरन ओरल सेक्स करवाया

स्टैंडअप कॉमेडियन ( हास्य कलाकार) संजय राजौरा पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए संजय पर आरोप लगाते हुए एक लंबा पोस्ट साझा किया है। महिला ने का दावा है कि संजय राजौरा ने सार्वजनिक जगह पर उसे ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। वहीं महिला के तमाम आरोपों को राजौरा ने सिरे से खारिज कर दिया। और इसे मनगढ़ंत बताया। कॉमेडियन ने इस बाबत सोशल मीडिया पर अपना पक्ष भी रखा।

आरोपों पर संजय राजौरा का आया ये जवाबः राजौरा ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उस पोस्ट में लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। ये पूरी तरह काल्पनिक है और मेरे पास इस पोस्ट का जवाब देने के लिए सारे सबूत हैं। मैं किसी भी निष्पक्ष जांच एजेंसी को वो सारे सबूत खुशी-खुशी सौंप सकता हूं।

राजौरा ने आगे लिखा कि ये सच है कि यौन शोषण के मामले में नाम उजागर करने वाली महिलाओं को काफी कुछ झेलना पड़ता है। मैं भी किसी के अनाम रहने पर सवाल नहीं उठा रहा लेकिन आरोप लगाने वाली खुद कह रही है कि वह कोई सबूत नहीं देना चाहती है। राजौरान ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस केस में एक निष्पक्ष जांच होगी और सच सामने आएगा।

गौरतलब है कि जिस इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए संजय राजौरा पर आरोप वाले पोस्ट साझा किए गए वह 22 सितंबर को ही क्रिएट किया गया है।  इस अकाउंट में दो पोस्ट्स के जरिएआरोप लगाए गए हैं।महिला ने अपना नाम बदलकर तारा रखा है, और बताया है कि वह अपने अर्ली 20s में हैं।

महिला ने आरोप लगता हुए लिखा हैः वो मेरे साथ एक सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करना चाहता था। लेकिन मैंने उसे मना कर दिया कि मैं उसमें सहज नहीं हूं क्योंकि वो अपने फोन में रिकॉर्ड करना चाहता था। और ये बिल्कुल भी सेफ नहीं था। महिला ने लिखा कि वो मुझे कन्विंस करने की कोशिश करता रहा। आखिर में हमारी एक वीडियो पर सहमति बनी जिसमें हम नेकेड नहीं होंगे हालांकि वीडियो इंटिमेट होगा।

महिला ने लिखा है कि समझौते के बावजूद वो मेरी ब्रा की स्ट्रैप बार-बार नीचे करता रहा। ताकि मेरी छाती कैमरे पर दिखे। मैं बार-बार उसे ऊपर करती रही। उसने वो वीडियो मुझे कभी नहीं भेजा। उसने पब्लिक स्पेस में मुझसे जबरन ओरल सेक्स करवाया। मैं डरी हुई थी कि कोई हमें देख लेगा। उसी दिन उसने अपना सिगरेट जबरन मुझे पिलाया। ये जानते हुए भी कि मैं स्मोकर नहीं हूं।

Web Title: metoo sexual harassment allegations aginst standup comedian sanjay rajoura reply

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे