#MeToo: अब एक और मामला आया सामने, एक्ट्रेस ने कहा-उन्होंने स्कर्ट उठाकर पेट दिखाने के लिए कहा 

By रामदीप मिश्रा | Published: October 22, 2018 07:34 PM2018-10-22T19:34:39+5:302018-10-22T19:34:39+5:30

सितंबर 2018 में भारतीय एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया। दत्ता के आरोपों से नाना पाटेकर ने इनकार किया लेकिन इसी के साथ भारत में फिल्म, मीडिया और अन्य क्षेत्रों के कई पुरुषों पर यौन शोषण के आरोप लगे।

#MeToo: Payal Rohatgi sexual harassment allegations against Dibakar Banerjee | #MeToo: अब एक और मामला आया सामने, एक्ट्रेस ने कहा-उन्होंने स्कर्ट उठाकर पेट दिखाने के लिए कहा 

#MeToo: अब एक और मामला आया सामने, एक्ट्रेस ने कहा-उन्होंने स्कर्ट उठाकर पेट दिखाने के लिए कहा 

#MeToo अभियान के तहत हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब ताजा बॉलीवुड के नाम जाने माने डायरेक्‍टर दिबाकर बनर्जी का सामने आया है, जहां इंडस्ट्री की अदाकार पायल रोहतागी ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। बता दें, भारतीय एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद इस अभियान के जरिए महिलाएं अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की बात रख रही है। 

खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस पायल रोहतागी का कहना है कि साल 2011 में वह 'शंघाई' फिल्म का ऑडिशन देने गई थीं। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने रोल का बहाना बनाकर उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी। 

मिड डे को दिए अपने इंटरव्‍यू में पायल ने बताया कि ऑडिशन के दौरान उनसे दिबाकर ने स्कर्ट उठाकर पेट दिखाने के लिए कहा था। इसके बाद मैं डरी हुई थी इसलिए मैंने उसके खिलाफ शिकायत नहीं की थी। 

उन्होंने कहां, 'अब मीटू के चलते, मुझे आशा है कि चीजें अलग होंगी। मुझे नहीं पता कि यशराज फिल्म खड़ा होगा या नहीं। लेकिन, यशराज फिल्म दिबारकर के बारे में सब जानता है।'

आपको बता दें, #MeToo के तहत कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर, डायरेक्टर विकास बहल, पत्रकार विनोद दुआ, साजिद खान, आलोक नाथ, गायक कैलाश खेर, गायक रघु दीक्षित, गायक अभिजीत भट्टाचार्य, एआईबी के कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती, लेखक चेतन भगत, टीवी चैनल आज तक के निदेशक सुप्रियो प्रसाद, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म डायरेक्टर राकेश सारंग, अभिनेता रजत कपूर, संगीतकार अनु मलिक, डायरेक्टर लवरंजन इत्यादि पर यौन शोषण करने के आरोप लगे हैं। 

भारत में  #MeToo मूवमेंट

सितंबर 2018 में भारतीय एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया। दत्ता के आरोपों से नाना पाटेकर ने इनकार किया लेकिन इसी के साथ भारत में फिल्म, मीडिया और अन्य क्षेत्रों के कई पुरुषों पर यौन शोषण के आरोप लगे। नरेंद्र मोदी कैबिनेट में मंत्री एमजे अकबर पर भी कई महिला पत्रकारों ने दशकों पहले यौन शोषण किए जाने के गंभीर आरोप लगाये हैं। 

Web Title: #MeToo: Payal Rohatgi sexual harassment allegations against Dibakar Banerjee

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :#MeToo# मी टू