राखी सावंत ने किया तनुश्री पर मानहानी का मुकदमा, मुआवजे में 25 पैसे मांग कर लगाए ये आरोप

By पल्लवी कुमारी | Published: October 31, 2018 11:40 PM2018-10-31T23:40:12+5:302018-10-31T23:40:12+5:30

#MeToo Movement: तनुश्री दत्ता ने भी राखी सावंत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसके साथ उन्होंने 10 करोड़ रुपये का मुआवजा भी मांगा है। 

#MeToo Movement: Rakhi sawant file defamation case against tanushree dutta | राखी सावंत ने किया तनुश्री पर मानहानी का मुकदमा, मुआवजे में 25 पैसे मांग कर लगाए ये आरोप

राखी सावंत ने किया तनुश्री पर मानहानी का मुकदमा, मुआवजे में 25 पैसे मांग कर लगाए ये आरोप

#MeToo  मूवमेंट के तहत बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने बुधवार को तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज करवाया है।  उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए 25 पैसे की मांग है। उन्होंने दावा किया कि तनुश्री ने उस इंटरव्यू में उनके बारे में आपत्तिजनक तरीके से बात की थी, जिसमें उन्होंने नाना पाटेकर पर वर्ष 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी करने का आरोप लगाया था।

उपनगरीय मलाड स्थित एक दीवानी अदालत में मुकदमा दायर कर सावंत ने कहा कि वह दो दशक से फिल्म जगत का हिस्सा हैं और उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई है। उन्होंने अदालत से तनुश्री को उनकी छवि धूमिल करने के 25 पैसे मुआवजा देने और "प्रिंट, टेलीविजन और सोशल मीडिया" पर बिना शर्त माफी मांगने का आदेश देने की अपील की है।

तनुश्री ने भी राखी के खिलाफ किया है मानहानि का मुकदमा

बता दें कि तनुश्री ने भी राखी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसके साथ उन्होंने 10 करोड़ रुपये का मुआवजा भी मांगा है। राखी ने तनुश्री पर आरोप लगाए हैं कि जिस दिन की बात को लेकर तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है, उस घटनावाले दिन तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं। उनका गाना तो नाना के कहने पर मुझे करना पड़ गया। 

राखी ने कहा था, 'मैंने  'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने में तनु को र‍िप्लेस किया था, क्योंकि उन्होंने गाने को बीच में ही छोड़ दिया था। उसके बाद मेरे पास कोर‍ियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है।' 

इतना ही नहीं राखी के मुताबिक जब वह सेट पहुंची तब उनको पता लगा कि गाना तनुश्री का है। वो इस गाने को थोड़ा शूट कर चुकी हैं लेकिन लेकिन अब वो कोऑपरेट नहीं कर रही है। अभी वो अपनी वैन‍िटी में हैं, जहां उन्हें सब बुलाने जा चुके हैं लेकिन वो बाहर नहीं आ रही हैं।

तनुश्री दत्ता का नाना पाटेकर पर आरोप

तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि साल 2008 में फ़िल्म 'Horn 'Ok' Pleassss' के एक गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर ने उनके साथ यौन शोषण किया था। तनुश्री दत्ता ने नाना के अलावा फ़िल्म के निर्देशक राकेश सारंग, डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य और सामी सिद्दीकी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करायी है। मुंबई पुलिस ने तनुश्री दत्ता से करीब पाँच घंटे तक पूछताछ करने के बाद मामले में एफआईआर दर्ज की। तनुश्री दत्ता ने एक अन्य केस संपत्ति की तोड़फोड़ और धमकी देने के आरोप का केस राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कराया है। 

Web Title: #MeToo Movement: Rakhi sawant file defamation case against tanushree dutta

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे