#MeToo पर सेलिना जेटली ने बताया अपना अनुभव, 'कैसा था फिल्म में पहली बार इस तरह शूट हुआ इंटीमेट सीन'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 19, 2019 09:08 AM2019-03-19T09:08:56+5:302019-03-19T09:09:44+5:30

मीटू कैंपेन पर एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अब अपनी राय रखी है....

metoo effect makers hire a supervisor for intimate scene in celina jaitely film seasons greetings | #MeToo पर सेलिना जेटली ने बताया अपना अनुभव, 'कैसा था फिल्म में पहली बार इस तरह शूट हुआ इंटीमेट सीन'

#MeToo पर सेलिना जेटली ने बताया अपना अनुभव, 'कैसा था फिल्म में पहली बार इस तरह शूट हुआ इंटीमेट सीन'

बीते एक लंबे समय से बॉलीवुड में मीटू कैंपेन चल रहा है, जहां कई सितारों ने कई दिग्गजों  को बेनकाब किया है। इसकी चपेट में कई डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर और सिंगर आए। अब इस पर एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अपनी राय रखी है। 

मी टू कैम्पेन के बाद पहली बार हाल ही में एक फिल्म के लिए इंटीमेट सीन शूट किया गया। इस फिल्म का नाम है, 'सीजन्स ग्रीटिंग्स', जिससे बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली कमबैक करने जा रही हैं। सेलिना ने अपनी कमबैक फिल्म के लिए हाल ही में अपने को-स्टार अजहर खान के साथ एक इंटीमेट सीन शूट किया। इसकी मॉनिटरिंग के लिए फीमेल इंटीमेसी सुपरवाइजर को हायर किया गया। फिल्म की शूटिंग कोलकाता में चल रही है और यह सीन एक पेंटहाउस में शूट हुआ।

सोशल एक्टिविस्ट मनीषा बासु ने इसकी शूटिंग के दौरान उपस्थित रहकर इसकी मॉनिटरिंग की। सेलिना ने खुद अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। सेलिना सेलिना ने कहा, मैंने डायरेक्टर रामकमल मुखर्जी को यह आइडिया दिया था, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया। एक जर्नलिस्ट ने मुझसे कहा था कि हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के दौरान इंटीमेसी सुपरवाइजर हायर किए जाते हैं, इस पर मेरा क्या कहना है।

 इसी बात ने मुझे सोचने पर मजबूर किया, मैं पहली बार ऐसा सीन नहीं कर रही थी लेकिन सुपरवाइजर के होने से मैं बहुत सहज थी। फिल्म के प्रोड्यूसर अरित्रा दास और शैलेंद्र ने भी इसका समर्थन किया। बता दें कि सेलिना तीन बच्चों की मां हैं. होटल व्यवसायी पीटर हॉग से शादी करने के बाद उन्होंने दो बार ट्विन्स बच्चों को जन्म दिया। 

Web Title: metoo effect makers hire a supervisor for intimate scene in celina jaitely film seasons greetings

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :#MeToo# मी टू