#MeToo : 'नीरजा' के प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर पर लगा यौन उत्‍पीड़न का आरोप, Twitter पर दिया ये जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 21, 2018 10:44 AM2018-10-21T10:44:13+5:302018-10-21T10:48:01+5:30

#MeToo कैंपेन में एक के बाद एक सेलेब पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग रहे हैं।

#MeToo : atul kasbekar denied accused of sexual harassment | #MeToo : 'नीरजा' के प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर पर लगा यौन उत्‍पीड़न का आरोप, Twitter पर दिया ये जवाब

#MeToo : 'नीरजा' के प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर पर लगा यौन उत्‍पीड़न का आरोप, Twitter पर दिया ये जवाब

#MeToo कैंपेन में एक के बाद एक सेलेब पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग रहे हैं। अब फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता अतुल कासबेकर ने अपने और 'चीट इंडिया' के डायरेक्टर सौमिक सेन के खिलाफ एक महिला द्वारा लगाए गए शोषण के आरोपों का खंडन किया है। हाल ही में 'नीरजा' फिल्‍म के प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। 

जिसके बाद सेलिब्रिटी फोटोग्राफर और फिल्म प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर ने अपने और 'चीट इंडिया' के डायरेक्टर सौमिक सेन के खिलाफ एक महिला द्वारा लगाए गए शोषण के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

कि प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर की सह मालिकाना कंपनी 'एलिप्सिस एंटरटेनमेंट' ने ट्विटर पर हाल ही में बने एक अज्ञात खाते द्वारा उन पर एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। जिस पर कासबेकर, तनुज गर्ग, शांति शिवराम, स्वाति अय्यर और पिया सावने द्वारा साइन किए गए बयान में लिखा है  है कि हमें 'चीट इंडिया' की शूटिंग के दौरान डायरेक्‍टर सौमिक जैन द्वारा किसी महिला सदस्य से अनुचित व्यवहार की कोई शिकायत नहीं मिली। बैनर तले बनी 'नीरजा' और 'तुम्हारी सुलू' जैसी फिल्मों का बनाने और वह महिला वाली के लिए जानी जाती हैं जिससे महिला सशक्तिकरण दिखता है।


 वहीं,  कंपनी द्वारा जारी बयान में यह भी लिखा है कि 'हम भारत में #MeToo अभियान का समर्थन करते हैं, वहीं हम लोगों को अज्ञात लोगों के आरोपों से सावधान का आग्रह करते हैं। हमें यह भी उम्मीद है कि इससे #MeToo अभियान की विश्वसनीयता प्रभावित नहीं होगी। दरअसल इस महिला का कहना है कि सेन उन्हें और उनकी साथी कलाकारों को एक लेस्बियन वेब सीरीज में काम करने के लिए कहा करते थे।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन शुरू हो गया है। इसके बाद एक के बाद जाने कितने ही सेलेब इसमें फंस चुके हैं। वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का मामला फेक भी साबित हुआ है।

Web Title: #MeToo : atul kasbekar denied accused of sexual harassment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे