मां नीना गुप्ता जैसी नहीं हैं मसाबा गुप्ता, कहा- मैं बहुत महत्वकांक्षी हूं और एक पीढ़ी को प्रभावित करना चाहती हूं

By मनाली रस्तोगी | Published: December 28, 2022 06:18 PM2022-12-28T18:18:23+5:302022-12-28T18:19:57+5:30

मसाबा गुप्ता ने कहा कि मां नीना गुप्ता के विपरीत उन्हें लेबल और टैग पसंद हैं और वह बहुत महत्वाकांक्षी हैं।

Masaba Gupta says she's not like mom Neena Gupta | मां नीना गुप्ता जैसी नहीं हैं मसाबा गुप्ता, कहा- मैं बहुत महत्वकांक्षी हूं और एक पीढ़ी को प्रभावित करना चाहती हूं

मां नीना गुप्ता जैसी नहीं हैं मसाबा गुप्ता, कहा- मैं बहुत महत्वकांक्षी हूं और एक पीढ़ी को प्रभावित करना चाहती हूं

Highlightsमसाबा गुप्ता ने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में 'मिलेनियल स्टार', 'डेस्टिनी चाइल्ड' और 'गेम चेंजर' कहे जाने के बारे में खुलकर बात की।मसाबा ने खुलासा किया कि उनकी मां नीना गुप्ता के विपरीत उन्हें टैग और उनके पीछे जाना पसंद है।मसाबा ने कहा कि वो बहुत महत्वाकांक्षी हैं और अपने काम से एक पीढ़ी को प्रभावित करना चाहती हैं।

मुंबई: मसाबा गुप्ता ने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में 'मिलेनियल स्टार', 'डेस्टिनी चाइल्ड' और 'गेम चेंजर' कहे जाने के बारे में खुलकर बात की। फैशन डिजाइनर, उद्यमी और अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें ऐसे लेबल पसंद हैं। मसाबा ने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां और एक्ट्रेस नीना गुप्ता के विपरीत उन्हें टैग और उनके पीछे जाना पसंद है क्योंकि वे उनके लिए महत्वपूर्ण हैं।

मसाबा ने कहा कि वो बहुत महत्वाकांक्षी हैं और अपने काम से एक पीढ़ी को प्रभावित करना चाहती हैं। मसाबा ने अपने नेटफ्लिक्स शो मसाबा मसाबा और प्राइम वीडियो के मॉडर्न लव मुंबई की सभी समीक्षाओं को पढ़ने के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वो अच्छी और बुरी चीजें पढ़ती है और कहा कि वो उन्हें कई बार पढ़ती है ताकि कुछ ऐसा मिल सके जो उसे एक बेहतर अभिनेता या व्यवसायी बनने में मदद कर सके।

मसाबा गुप्ता ने आगे कहा कि वह प्रासंगिक होने के लिए आभारी हैं और कहा कि हर कोई प्रासंगिक नहीं हो सकता है, इसलिए जब कोई उन्हें प्रासंगिक के रूप में लेबल करता है, तो वह हमेशा इसे गले लगाती हैं। न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में मसाबा गुप्ता ने कहा, "मैं अपनी मां की तरह नहीं हूं। मुझे टैग पसंद हैं और मैं उनका पीछा करता हूं क्योंकि वे मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं उस तरह बहुत महत्वाकांक्षी हूं। मैं कई चीजें कहलाना चाहती हूं। मैं एक पीढ़ी को प्रभावित करना चाहती हूं। समीक्षा जैसे लेबल का हमेशा स्वागत है। मैं वह सब कुछ लेती हूं जो मुझे मिल सकता है। मुझे यह पसंद है। मैं अपने सभी पत्रिका कवर एकत्र करती हूं और उन्हें पहले शब्द से आखिरी तक पढ़ती हूं। मैं उन्हें कभी-कभी फ्रेम करती हूं।"

Web Title: Masaba Gupta says she's not like mom Neena Gupta

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे