'मणिकर्णिका' की सिंगल रिलीज की उम्मीद, इस दिन पर्दे पर फैंससे रुबरु होगी फिल्म

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 3, 2018 09:01 AM2018-12-03T09:01:55+5:302018-12-03T09:02:16+5:30

Kangana Ranaut Manikarnika Movie Release Date Confirmed: कंगना रणावत को उम्मीद है कि उनकी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' आगामी गणतंत्र दिवस के मौके पर एक दिन पहले यानी 25 जनवरी के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर सिंगल रिलीज होगी...

markarrika release date 25 january | 'मणिकर्णिका' की सिंगल रिलीज की उम्मीद, इस दिन पर्दे पर फैंससे रुबरु होगी फिल्म

'मणिकर्णिका' की सिंगल रिलीज की उम्मीद, इस दिन पर्दे पर फैंससे रुबरु होगी फिल्म

कंगना रणावत को उम्मीद है कि उनकी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' आगामी गणतंत्र दिवस के मौके पर एक दिन पहले यानी 25 जनवरी के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर सिंगल रिलीज होगी. फिल्म में वह झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं.

कंगना ने हाल में स्विस घड़ी निर्माता कंपनी शोपर्ड की 25वीं वर्षगांठ पर कहा, ''यह बड़ी अच्छी बात है कि हमें स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस जैसे दिन पर उन लोगों को याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे देश की स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान किया है.

'मणिकर्णिका' देशभक्ति की थीम पर है, इसलिए हम गणतंत्र दिवस पर फिल्म की एकल रिलीज से बेहद खुश होंगे.'' बता दें कि 25 जनवरी को ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म के निर्देशक विकास बहल के 'मी टू' के तहत यौन शोषण के आरोपों में फंसने के बाद अब फिल्म अधर में लटक गई है.

कैसा है टीजर

2 मिनट के इस टीजर में कंगना अंग्रेजों से लड़ती हुई नजर आ रही हैं। टीजर का अंत बेहद शानदार है जिसमें वो भगवान शंकर का उद्घोष करते हुए कहती हैं ‘हर-हर महादेव'। टीजर में बिग बी कहते हैं कि भारत वर्ष, महान सभ्यता जहां मिट्टी भी सोना थी, द‍िलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे। एक द‍िन इन्हीं दरवाजों से घुस आए कुछ क्रूर शैतानी इरादे। तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्ण‍िका। टीजर में कंगना एक्शन से लेकर शानदार घुड़सवारी करते हुए युद्ध के मैदान नजर आ रही है।

English summary :
Kangana Ranaut Movie Manikarnika Queen of Jhansi Release date finally confirmed. Kangana Ranaut hopes that her next movie, "Manikarnika: The Queen of Jhansi", will be released single day at the box office on the occasion of the upcoming Republic Day, ie on January 25.


Web Title: markarrika release date 25 january

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे