Manoj Muntashir jumped in Sushant case, said- I doubt the intentions of all those who are against CBI investigation   | सुशांत मामले में कूदे मनोज मुंतशिर, कहा- मुझे उन सबकी नीयत पर संदेह है जो Cbi जांच के है खिलाफ...बिहार पुलिस को देंगें गाड़ी और ड्राइवर
सुशांत मामले पर मनोज ने किया ट्वीट (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने होने वाले हैंएक्टर के निधन की गुत्थी उलझती ही जा रही है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने होने वाले हैं। लेकिन एक्टर के निधन की गुत्थी उलझती ही जा रही है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने हाल में रिया पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुकदमा संख्या 241/20 है। अब बिहार पुलिस भी इस मामले की छानबीन अपने तरीके से कर रही है। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। 

अब सुशांत मामले में गीतकार मनोज मुंतशिर ने अपनी बात रखी है और बिहार पुलिस को अपना ऑफिर और गाड़ी देने की बात कही है। मनोज ने ट्वीट करके लिखा है कि मुझे उन सबकी नीयत पर संदेह है, जो #सुशांतसिंहराजपूत  केस CBI को सौंपे जाने के ख़िलाफ़ है. ये साफ़ है कि किसी बड़े आदमी को बचाने की कोशिश की जा रही है और झूठ पे झूठ बोले जा रहे हैं. 74 साल का एक मजबूर पिता आपकी ओर बड़ी उम्मीद से देख रहा है. #JusticeForSushant की मुहिम आपके हवाले।


ऐसी खबर है कि बिहार पुलिस को मुंबई में stay and movement के लिये कोई सहयोग नहीं मिल रहा. मैं अपना ऑफ़िस, जहां हर तरह की सुविधा है, ख़ाली करने को तय्यार हूँ. गाड़ी और ड्राइवर भी मैं दूँगा, बिहार पुलिस की जाँच रुकनी नहीं चाहिए.

अवॉर्ड शो में ना जाने का ऐलान

दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 2019 की वो फिल्म थी जिसको फैंस ने जमकर पसंद किया था। इस फिल्म के गानों को खासकर पसंद किया गया था। केसरी फिल्म का देशभक्ति से लिप्त गाना तेरी मिट्टी में मिल जावां फैंस के दिलों में घर कर गाया था। ये गाना 2019 के बेस्ट गानों में से एक रहा । लेकिन फिल्म फेयर में इस गाने के साथ दो हुआ उसके बाद गीतकार मनोज मुंतशिर ने एक बड़ा फैसला लिया है।
 
फिल्मफेयर में गाने को अवॉर्ड नहीं मिलने से आहत गीतकार मनोज मुंतश‍िर ने अवॉर्ड शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। तेरी मिट्टी गाने के गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करके हमेशा के लिए अवॉर्ड शोज में ना जाने की बात कही है। उन्होंने लिखा है कि अगर मैं पूरी जिंदगी भी कोश‍िश करूं तो 'तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है' से बेहतर और कोई लाइन नहीं लिख पाऊंगा। आप उन शब्दों को सम्मान देने में असमर्थ साबित हुए जिसने करोड़ों भारतीयों को रुलाया और अपने मातृभूमि की चिंता की। इसलिए आज मैं आपको अलविदा कहता हूं। मैं ऑफ‍िश‍ियली अनाउंस करता हूं कि मैं अपने आख‍िरी सांस तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा, अलविदा'।

Web Title: Manoj Muntashir jumped in Sushant case, said- I doubt the intentions of all those who are against CBI investigation  
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे