मनोज बाजपेयी ने इंदौर में केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई

By मुकेश मिश्रा | Published: August 24, 2021 10:12 PM2021-08-24T22:12:18+5:302021-08-24T22:14:10+5:30

मशहूर अदाकार मनोज बाजपेयी ने उनके बारे में कथित तौर पर किए अपमानजनक ट्वीट को लेकर मंगलवार को इंदौर की जिला अदालत में अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई।

Manoj Bajpayee files defamation complaint against KRK in Indore | मनोज बाजपेयी ने इंदौर में केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई

मंगलवार को उन्होंने इंदौर आकर माननीय न्यायाधीश के समक्ष कथन अंकित करवाए।

Highlightsबाजपेयी के स्थानीय वकील परेश एस. जोशी ने यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी।52 वर्षीय अभिनेता की इंदौर के प्रशंसकों के बीच छवि धूमिल हुई।धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है।

इंदौरः विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके के खिलाफ अभिनेता मनोज बाजपेयी ने इंदौर जिला/हाई कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज किया।

पिछले दिनों केआरके ने मनोज बाजपेयी के खिलाफ कई अपमानजनक ट्वीट्स करके उनकी छवि को धूमिल करने के प्रयास किया था। मंगलवार को मनोज बाजपेयी ने इंदौर आकर अधिवक्ता परेश जोशी के जरिए केआरके के खिलाफ मानहानि का प्रकरण दर्ज किया है।

इस मामले के बारे में अधिवक्ता जोशी ने कहा कि पहले भी केआरके कई सुपर स्टार्स के खिलाफ अपमानजनक बयान देते रहे हैं। जब केआरके ने ट्विटर पर मनोज जी के खिलाफ लिखना शुरू किया तो इससे व्यथित होकर उन्होंने मानहानि का केस दर्ज करने का फैसला लिया। मंगलवार को उन्होंने इंदौर आकर माननीय न्यायाधीश के समक्ष कथन अंकित करवाए।

जोशी ने बताया कि बाजपेयी की ओर से जिला अदालत के एक प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) के सामने केआरके के एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत पेश की गई और इसमें केआरके के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है।

उन्होंने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि केआरके ने 26 जुलाई को बाजपेयी को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था जिससे 52 वर्षीय अभिनेता की इंदौर के प्रशंसकों के बीच छवि धूमिल हुई। जोशी ने बताया कि बाजपेयी इस शिकायत के सिलसिले में इंदौर की अदालत के सामने मंगलवार को स्वयं उपस्थित हुए और अपना बयान दर्ज कराया। 

Web Title: Manoj Bajpayee files defamation complaint against KRK in Indore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे