अरबाज खान से तलाक लेने पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, अर्जुन से रिलेशनशिप को लेकर खोला राज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2019 09:45 AM2019-03-12T09:45:09+5:302019-03-12T09:45:09+5:30

मलाइका ने साल 2017 में जब अरबाज खान से तलाक लिया तो हर कोई चौंक गया था, क्योंकि ये दोनों बॉलीवुड के सबसे ज्यादा बेस्ट कपल मानें जाते थे।

malaika arora shocking secrets on divorce with arbaaz kha and say to arjun kapoor | अरबाज खान से तलाक लेने पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, अर्जुन से रिलेशनशिप को लेकर खोला राज

अरबाज खान से तलाक लेने पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, अर्जुन से रिलेशनशिप को लेकर खोला राज

मलाइका अरोड़ा एक लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आजकल वह आए दिन अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ जमकर देखी जाती हैं। मलाइका ने साल 2017 में जब अरबाज खान से तलाक लिया तो हर कोई चौंक गया था, क्योंकि ये दोनों बॉलीवुड के सबसे ज्यादा बेस्ट कपल मानें जाते थे। दोनों ने करीब शादी के 19 साल बाद तलाक लिया था। 

मलाइका ने अरबाज से अलग होने पर कभी कुछ नहीं कहा लेकिन हाल ही में उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ी है।
इंडिया टुडे की खबर के अनुसार मलाइका ने कहा है कि तलाक लेना जीवन का बड़ा कदम था, इससे मुझे आजादी महसूस हुई, लेकिन ये ऐसा कदम भी था जो कई लोगों को पसंद भी नहीं आया, लोग आपको गिरी नजरों से देखते हैं। वो पूछते हैं क्या कर रही हो तुम इसका नतीजा सोचो।  

मलाइका ने आगे कहा है कि मैं ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी जिस पर मैं कायम न रह सकूं। मुझ पर कोई दवाब नहीं था। किसी मैं इस बात से खुश हूं कि यह आपको मूव ऑन करने की आजादी देता है, नए चुनने की आजादी देता है, नए फैसले लेने की आजादी देता है, ताकि आप सिर उठा कर लोगों के बीच जा सकें और अपने अतीत के भार को पीछे छोड़ सकें। हर कोई जीवन में मूवआन करना भी चाहता है।

वह फिर से प्यार भी करना चाहता है। कोई हमेशा अकेले नहीं रहना चाहता है।वहीं, अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर भी एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। मलाइका ने कहा कि ये सब मीडिया का बनाया हुआ है। लेकिन हां किसी के साथ यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं।  आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गयाबीते दिनों से मलाइका को अर्जुन कपूर के साथ देखा जा रहा है। कहा तो ये तक जा रहा है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Web Title: malaika arora shocking secrets on divorce with arbaaz kha and say to arjun kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे