फिल्म इमरजेंसी से सामने आया महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस पुपुल जयकर के किरदार में आएंगी नजर

By मनाली रस्तोगी | Published: August 20, 2022 12:42 PM2022-08-20T12:42:46+5:302022-08-20T12:43:51+5:30

फिल्म 'इमरजेंसी' से बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस फिल्म में महिमा पुपुल जयकर के किरदार में नजर आएंगी।

Mahima Chaudhary as Pupul Jayakar in Film Emergency | फिल्म इमरजेंसी से सामने आया महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस पुपुल जयकर के किरदार में आएंगी नजर

फिल्म इमरजेंसी से सामने आया महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस पुपुल जयकर के किरदार में आएंगी नजर

Highlightsफिल्म 'इमरजेंसी' में जहां अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में दिखाई देंगे।ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'इमरजेंसी' से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक ट्वीट किया है।महिमा चौधरी फिल्म में पुपुल जयकर के किरदार में नजर आएंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म से कंगना का लुक सामने आ चुके है, जबकि अन्य किरदारों के लुक एक-एक करके सामने आ रहे हैं, इस बार 'इमरजेंसी' से एक्ट्रेस महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है। 

महिमा चौधरी फिल्म में पुपुल जयकर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 'इमरजेंसी' में जहां अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में दिखाई देंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'इमरजेंसी' से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक ट्वीट किया है। इसके साथ ही, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "महिमा चौधरी 'इमरजेंसी' में पुपुल जयकर के रूप में।"

फिलहाल, फैंस महिमा के इस लुक को देखकर काफी इंप्रेस हुए हैं। फिल्म इमरजेंसी को रितेश शाह ने लिखा है, जिन्होंने अपना आखिरी प्रोजेक्ट धाकड़ भी लिखा था। जून में कंगना रनौत ने घोषणा की थी कि उन्हें फिल्म इमरजेंसी के लिए प्रसिद्ध प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्ट डेविड मालिनोवस्की का साथ मिला है। डेविड ने 2018 बाफ्टा और 2017 की फिल्म डार्केस्ट ऑवर में सर्वश्रेष्ठ मेकअप और हेयरस्टाइल के लिए ऑस्कर सहित कई पुरस्कार जीते हैं। उनके कुछ अन्य कार्यों में विश्व युद्ध जेड (2013) और द बैटमैन (2022) शामिल हैं।

Web Title: Mahima Chaudhary as Pupul Jayakar in Film Emergency

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे