कोरोनावायरस के खिलाफ व्रत रख रही ये एक्ट्रेस, राहत कोष में दिए पांच लाख

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 28, 2020 04:44 PM2020-03-28T16:44:54+5:302020-03-28T16:44:54+5:30

कई सेलिब्रिटी भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं और आर्थिक सहायता दे रहे हैं. टीवी अभिनेत्री माहिका शर्मा ने भी इसी दिशा में कदम उठाया है.

Mahika Sharma, who is fasting against Coronavirus, gave five lakhs to the relief fund | कोरोनावायरस के खिलाफ व्रत रख रही ये एक्ट्रेस, राहत कोष में दिए पांच लाख

कोरोनावायरस के खिलाफ व्रत रख रही ये एक्ट्रेस, राहत कोष में दिए पांच लाख

Highlightsपूरा विश्व इस वक्त को कोरोना संकट से जूझ रहा हैभारत भी इससे अछूता नहीं है. धीरे-धीरे भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है

पूरा विश्व इस वक्त को कोरोना संकट से जूझ रहा है, भारत भी इससे अछूता नहीं है. धीरे-धीरे भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. आज की बात करें तो देश में इस वक्त कोरोना के 724 मरीज हैं. वहीं यह बीमारी देश में अभी तक 17 लोगों की जान ले चुकी है. इस वक्त पूरा देश एकजुट होकर इस बीमारी से लड़ रहा है.


ऐसे में कई सेलिब्रिटी भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं और आर्थिक सहायता दे रहे हैं. टीवी अभिनेत्री माहिका शर्मा ने भी इसी दिशा में कदम उठाया है. माहिका शर्मा की ओर से जारी बयान में कहा गया कि उन्होंने कोरोना संकट की इस लड़ाई में पांच लाख रुपए सरकार के रिलीफ फंड में दिए हैं.

माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर एक स्टोरी भी शेयर की है. इसमें माहिका शर्मा ने लिखा, "कोरोना वायरस बीमारी के खिलाफ लड़ने और देश की मदद करने का यही सबसे सही वक्त है. अपने स्कूल की प्रतिज्ञा 'भारत मेरा देश है और इस देश के सभी नागरिक मेरे भाई और बहन' को याद करते हुए मैं अपनी कमाई का कुछ हिस्सा राहत कोष में दे रही हूं."

महिका शर्मा ने लोगों से घरों में रहने की अपील भी की. उन्होंने लिखा,"इसके साथ ही मैं लोगों से अपील करती हूं कि वह घर पर रहे हैं और आराम करें लेकिन अपने आने वाले कल के बारे में भी सोचे और एक मजबूत भारत बनाने के लिए मदद करें. हम अपनी मां का सिर झुकने नहीं दे सकते." एक दूसरी स्टोरी में माहिका शर्मा ने डेली वेजेस पर काम करने वाले लोगों की मदद करने की भी अपील की है.

चैत्र नवरात्रि पर व्रत रख रहीं माहिका ने बताया कि इस बार वह कोरोना वायरस के खिलाफ व्रत रख रही हैं. महिका ने कहा, " पिछले साल मैंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए व्रत रखा था लेकिन इस बार मैं कोरोनावायरस के खिलाफ व्रत रख रही हूं. मैं इस साल मैं साल सरकार की मुहिम के साथ हूं.

महिका ने कहा, ''हमें मिलकर कोरोना वायरस को हराना है. मैं फिलहाल लंदन में हूं और यहां पर घर के अंदर रह रही हूं और सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो कर रही हो. मैं भारत में भी लोगों से अपील करती हूं कि वह अपने घरों के अंदर रहें और कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं."

Web Title: Mahika Sharma, who is fasting against Coronavirus, gave five lakhs to the relief fund

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे