उर्मिला का पक्ष लेकर माहिका शर्मा ने कंगना का किया विरोध, कहा- एक लड़की होने के नाते, उसे...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 18, 2020 02:40 PM2020-09-18T14:40:31+5:302020-09-18T14:40:31+5:30

कंगना रनौत ने कहा था, "उर्मिला भी, वह एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है, मुझे पता है कि इससे बहुत हल्ला होना है। लेकिन वह निश्चित रूप से अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है।

Mahika Sharma protested against Kangana by favoring Urmila | उर्मिला का पक्ष लेकर माहिका शर्मा ने कंगना का किया विरोध, कहा- एक लड़की होने के नाते, उसे...

उर्मिला का पक्ष लेकर माहिका शर्मा ने कंगना का किया विरोध, कहा- एक लड़की होने के नाते, उसे...

Highlightsकंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना को माहिका शर्मा ने नसीहत की है

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' कहने पर कंगना रनौत पर निशाना साधा है। माहिका ने उर्मिला को सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा है कि यह अजीब है जब लोग कमेंट करते हैं और अपने पेशे पर किसी को जज करते हैं। एक एडल्ट फिल्म स्टार बनना गलत नहीं है! उस इंडस्ट्री से मेरे कई दोस्त हैं, वे बहुत दयालु इंसान हैं।

माहिका शर्मा ने आगे कहा,"सामान्य तौर पर, इस इंडस्ट्री में लोग ड्रग्स, भाई-भतीजावाद, कास्टिंग काउच आदि करने में व्यस्त हैं। कम से कम एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में दोहरे मापदंड नहीं हैं। वे स्ट्रेट फोरवार्ड होते हैं, मैं अब तक कंगना का समर्थन कर रही थी, लेकिन अब मैं खुद को इस सब से बाहर रखना चाहती हूं। कंगना को अपने द्वारा किए गए संघर्ष का एहसास करना है, और हम जो भूमिकाएं कर रहे हैं वह हमारी पसंद है"।

कंगना को दी नसीहत

माहिका शर्मा ने आगे कहा,"हमें कोई भी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। एक लड़की होने के नाते, उसे किसी का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है। मुझे लगता है कि उर्मिला का सफल करियर रहा है और उन्हें गोविंदा जैसे अन्य अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया, वह सुंदर और प्रतिभाशाली हैं।


उर्मिला को बताया सॉफ्ट पोर्न स्टार

बता दें कि कंगना रनौत ने कहा था उर्मिला ने उनके संघर्षों का मजाक उड़ाया है। उन्होंने उर्मिला को एक 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' बताया है। टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत कहा कि उन्होंने उर्मिला मातोंडकर का अपमानजनकर इंटरव्यू देखा जिसमें वह उनके बारे में बात कर रही थी और पूरे इंटरव्यू में उन्हें टीज कर रही थीं।


एक्टिंग के लिए नहीं जाती

कंगना रनौत ने कहा था, "उर्मिला भी, वह एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है, मुझे पता है कि इससे बहुत हल्ला होना है। लेकिन वह निश्चित रूप से अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है। वह किस लिए जानी जाती है? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए? अगर उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा?"

Web Title: Mahika Sharma protested against Kangana by favoring Urmila

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे