मां बनीं टीवी एक्ट्रेस माही विज, एक्टर जय भानुशाली ने शेयर की बेटी की पहली फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 21, 2019 11:40 AM2019-08-21T11:40:43+5:302019-08-21T11:40:43+5:30

जय भानुशाली और माही विज के घर एक बेटी ने जन्म लिया है। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

mahhi vij and jay bhanushali blessed with a baby girl | मां बनीं टीवी एक्ट्रेस माही विज, एक्टर जय भानुशाली ने शेयर की बेटी की पहली फोटो

मां बनीं टीवी एक्ट्रेस माही विज, एक्टर जय भानुशाली ने शेयर की बेटी की पहली फोटो

Highlightsछोटे पर्दे के स्टार जय भानुशाली और माही विज माता पिता बन गए हैं।आज माही ने बेटी को जन्म दिया है।

छोटे पर्दे के स्टार जय भानुशाली और माही विज माता पिता बन गए हैं। आज माही ने बेटी को जन्म दिया है।माही और जय ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही एक खास फोटो भी शेयर की है।

शेयर की गई फोटो में जय बेटी के पैरों को चूमते नजर आ रहे हैं। अभी इन्होंने अपनी बेटी का नाम नहीं बताया है। ना ही बेटी की पूरी फोटो दिखाई है। लेकिल आधिकारिक तौर पर बेटी होने की घोषणा की है।

इंस्टाग्राम पर माही ने पोस्ट में लिखा, 'टि्वंकल-टि्वंकल लिटिल स्टार । हमने एक मन्नत मांगी थी और अब तुम यहां हो । हमें पैरेंट्स बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया । हमारे बेटी हुई है । भगवान का शुक्रिया कि उन्होंने हमें इतना कुछ दिया । मेरी जिंदगी बदल दी ।


माही के इस पोस्ट के बाद बधाइयों का तांता लग गया है। हर कोई जय और माही को माता-पिता बनने का शुभकामनाएं दे रहे हैं। माही और जय शादी के 8 साल बाद पैरेंट बने हैं । बता दें कि जय और माही ने साल 2017 में अपने हेल्पर के दो बच्चे गोद लिए थे।
 

Web Title: mahhi vij and jay bhanushali blessed with a baby girl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे