Maharshi Movie Review: महेश बाबू की 'महर्षि' किसी को लगी ठीक-ठाक तो किसी को लगी ब्लॉकबस्टर, जानिए किसने कितने दिए स्टार

By मेघना वर्मा | Published: May 9, 2019 04:50 PM2019-05-09T16:50:52+5:302019-05-09T16:50:52+5:30

महेश बाबू की इस फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ अल्लारी नरेश और मीनाक्षी दीक्षित भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है। जिसका टीजर कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ है। 

Maharshi Movie Review: Mahesh Babu, Pooja Hegde | Maharshi Movie Review: महेश बाबू की 'महर्षि' किसी को लगी ठीक-ठाक तो किसी को लगी ब्लॉकबस्टर, जानिए किसने कितने दिए स्टार

Maharshi Movie Review: महेश बाबू की 'महर्षि' किसी को लगी ठीक-ठाक तो किसी को लगी ब्लॉकबस्टर, जानिए किसने कितने दिए स्टार

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म महर्षि आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। महेश बाबू की इस फिल्म को जहां लोग उनकी पहले आई दो फिल्म श्रीमानथूं और भारत आने नेनू से कम्पेयर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बता रहे हैं। 

आज रिलीज हुई महर्षि फिल्म को लेकर दीवानगी का आलम ये है कि रिलीज से पहले ही इसके टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी थी। आइए जानते हैं कैसा है मूवी का रिव्यू और किसने कितने दिए हैं स्टार।

इंडिया टूडे की मानें तो ये कहानी है रिषी (महेश बाबू) की। जो मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉग करता है। जो सीईओ बनने के लिए यूएस जाता है। इसी के चलते वो अपनी जिंदगी के तीन सबसे खूबसूरत रिश्तों से बिछड़ जाता है। वहीं इस फिल्म में रिश्तों की भागदौड़ और काम के बीच के संबध को कुछ इसी तरह दिखाया गया है जैसे तमिल फिल्म Kaththi में दिखाया गया था। 

इंडिया टूडे ने महेश बाबू की इस फिल्म को पांच में से ढ़ाई स्टार दिए हैं। वहीं नेटवर्क 18 की मानें तो फिल्म का डायरेक्शन कमाल का है। कुछ-कुछ सीन्स में फैंस इमोशनल हो जाएंगे। स्पेशली वो सीन जहां रिषी यानी महेश बाबू अपने पिता की चिट्ठी को पढंते हैं। 

सदस्य उमैर संधू ने फिल्म देखकर इसका पहला रिव्यु अपने ट्वीट से दे दिया है। उमर ने अपने पहले ट्वीट में यह बताया की उन्होंने 'महर्षि' सेंसर बोर्ड में देखी है। महेश बाबू ने इस फिल्म में तीन गेटअप- एक छात्र, न्यूयॉर्क में एक सीइओ और एक किसान के रूप में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने फिल्म को पैसा वसूल बताया है। 

वामसी पैदिपल्ली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ अल्लारी नरेश और मीनाक्षी दीक्षित भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है। जिसका टीजर कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ है। 

Web Title: Maharshi Movie Review: Mahesh Babu, Pooja Hegde

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे