महाराष्ट्र के मंत्री बोले- बयानबाजी के पचड़े में ना पड़े कंगना रनौत, जिसने सम्मान दिया उसका ईमान रखना चाहिए

By अमित कुमार | Published: September 9, 2020 07:50 PM2020-09-09T19:50:11+5:302020-09-09T19:50:11+5:30

कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले का कुछ हिस्सा ढहाए जाने को लेकर शिवसेना के नेतृत्वा वाली बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) को बुधवार को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। सोशल मीडिया पर लगातार शिवसेना की आलोचना की जा रही है।

Maharashtra minister said Kangana Ranaut should not be in the trouble of rhetoric | महाराष्ट्र के मंत्री बोले- बयानबाजी के पचड़े में ना पड़े कंगना रनौत, जिसने सम्मान दिया उसका ईमान रखना चाहिए

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsइस लिस्ट में महाराष्ट्र के मंत्री नितिन राउत का बयान भी सामने आया है। नितिन राउत ने कंगना से इन पचड़ों से दूर रहकर फिल्मों पर ध्यान देने के लिए कहा है। नितिन राउत ने कहा कि कंगना रनौत एक अभिनेत्री है, उनकी बयानबाजी को महत्व देना मुनासिब नहीं।

कंगना रनौत और महराष्ट्र सरकार के बीच बहस जारी है। दोनों ही लगातार एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। 9 सितंबर को मुंबई पहुंचने के बाद कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला किया। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर उद्धव ठाकरे से घंमड तोड़ने की बात कही। इसके बाद से महराष्ट्र के कई मंत्री लगातार कंगना को लेकर बयान दे रहे हैं। 

इस लिस्ट में महाराष्ट्र के मंत्री नितिन राउत का बयान भी सामने आया है।  नितिन राउत ने कंगना से इन पचड़ों से दूर रहकर फिल्मों पर ध्यान देने के लिए कहा है।  नितिन राउत ने कहा कि कंगना रनौत एक अभिनेत्री है, उनकी बयानबाजी को महत्व देना मुनासिब नहीं। उनको हिदायत देना चाहूंगा कि अपना काम अच्छे से करें, इस पचड़े में न पड़ें। महाराष्ट्र और मुंबई ने ही उन्हें शोहरत दी। जिस माटी ने उन्हें सम्मान दिया, उस माटी का ईमान रखना चाहिए। 

हिमाचल के CM ने कही ये बड़ी बात

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने भी अस मामले पर अपनी राय दी है। सीएम जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत के साथ हो रहे व्यवहार को गलत करार देते हुए महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। हिमाचल प्रदेश के सीएम ने कहा कि जो आचरण महाराष्ट्र सरकार का है ये दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं इसकी भर्त्सना करता हूं। हिमाचल की बेटी कंगना रनौत ने सिर्फ अपनी आवाज बुलंद की और कुछ बातों का जिक्र किया। उन्होंने (महाराष्ट्र सरकार) प्रतिशोध और बदले की भावना से कार्रवाई की है जो सचमुच में दुर्भाग्यपूर्ण है। 

BMC की कार्रवाई को शरद पवार ने बताया गलत

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा कि उनके बयानों को अनुचित महत्व दिया जा रहा है। पवार ने कहा कि लोग उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि इस सप्ताह के शुरू में मिली धमकी को वह गंभीरता से नहीं लेते हैं। कंगना हाल ही में उस समय विवादों में घिर गयी जब उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की और कहा कि उन्हें नगर की पुलिस से ज्यादा डर लगता है। 

Web Title: Maharashtra minister said Kangana Ranaut should not be in the trouble of rhetoric

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे