माधुरी दीक्षित को देखकर जॉन अब्राहम का दिल करने लगा 'धक धक', वायरल हो गया वीडियो

By विवेक कुमार | Published: August 22, 2018 06:06 PM2018-08-22T18:06:25+5:302018-08-22T18:08:20+5:30

अभी हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

Madhuri dixit and john abraham dance on dhak dhak karne laga song | माधुरी दीक्षित को देखकर जॉन अब्राहम का दिल करने लगा 'धक धक', वायरल हो गया वीडियो

माधुरी दीक्षित को देखकर जॉन अब्राहम का दिल करने लगा 'धक धक', वायरल हो गया वीडियो

मुंबई, 22 अगस्त: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जॉन, माधुरी दीक्षित के साथ 'धक धक करने लगा' गाने पर शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, जॉन अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते' को प्रोमोट करने के लिए रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे थे। शो में माधुरी जज की भूमिका में हैं। 

शो में बैठे फैंस ने दोनों को एकसाथ डांस करने की डिमांड की थी जिसके बाद माधुरी और जॉन ने अपने डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया।

'धक धक करने लगा' गाना साल 1992 में रिलीज हुई फिल्‍म 'बेटा' का है। ये गाना माधुरी और अनिल कपूर पर फिल्माया गया था। इस गाने की वजह से लोगों ने माधुरी को 'धक धक गर्ल' के नाम से पुकारने लगे थे। 

Web Title: Madhuri dixit and john abraham dance on dhak dhak karne laga song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे