Madam Chief Minister Richa Chadha receives death threats actress tweets “Hum Nahi Darte” | फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के पोस्टर विवाद पर रिचा चड्ढा को मिली जान से मारने की धमकी, अभिनेत्री ने किया ट्वीट "हम नहीं डरते"
ये फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsमेकर्स ने दावा किया है कि इस फिल्म का मायावती से कोई संबंध नहीं हैं।अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इन धमकियों की निंदा की।सौरभ शुक्ला, मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय और सुरभि चंद्रा मुख्य भूमिका में हैं।

मुंबईः अभिनेत्री रिचा चड्ढा अपनी आगामी फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर को लेकर विवादों में हैं। उन्हें जान से मारे की धमकी दी गई। हालांकि अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा कि हम नहीं डरते।

फिल्ल में रिचा चड्ढा एक दलित महिला की भूमिका निभा रही हैं। महीने की शुरुआत में फिल्म के पोस्टर जारी होने के बाद विवाद शुरू हुआ था। अपनी आने वाली फिल्म के पोस्टरों में से एक में, रिचा को झाड़ू पकड़े हुए देखा गया था, जो कई दावा करती है कि दलित समुदाय के टकराव का संकेत है। हालांकि मेकर्स ने दावा किया है कि इस फिल्म का मायावती से कोई संबंध नहीं हैं।

फिल्म को लेकर रिचा को लगातार धमकियां मिल रही हैं। अखिल भारतीय भीम सेना के फाउंडर नवाब सतपाल तंवर ने एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी दी है,यहां तक यह भी कहा है कि अगर कोई इस अभिनेत्री की जीभ काट दे तो वो उसे सम्मानित करेंगे। रिचा चड्ढा को मैडम चीफ मिनिस्टर के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से उनके खिलाफ एक सज्जन हिंसक धमकियों से भरी ट्विटर पर मुहिम चला रहे है।

जैसा कि हास्यास्पद है, किसी के जीवन को नुकसान पहुंचाने का दावा करने वाले सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर खुलेआम की कार्रवाई निंदनीय है और उस एजेंडे को को भी दर्शाता है जिसके तहत ये धमकियां दी जा रही है।

भीम आर्मी, राष्ट्रीय उपस्थिति वाली एक दलित पार्टी ने इस धमकी की निंदा की है और कहा है कि उन्हें तोमर की भीम सेना के साथ कंफ्यूज नहीं होना चाहिए। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इन धमकियों की निंदा की और ट्वीट किया, “यह बिल्कुल शर्मनाक है और बिना किसी अनिश्चितता के शब्दों में निंदा की जानी चाहिए। आपके पास एक फिल्म के साथ वैचारिक मुद्दे और समस्याएं हो सकती हैं लेकिन यह आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है। अम्बेडकरवादी, दलित नारीवादी और सिर्फ समझदार लोग- खड़े हो जाओ और इसे इसके लिए आवाज़ उठाओ! @RichaChadha #NotOk ”

Web Title: Madam Chief Minister Richa Chadha receives death threats actress tweets “Hum Nahi Darte”

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे