'लुका छुपी' करते नजर आए कार्तिक-कृति, सीक्रेट छुपाने वाला जबरदस्त कॉमेडी और अभिनय से सजा ट्रेलर हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 24, 2019 01:31 PM2019-01-24T13:31:49+5:302019-01-24T13:31:49+5:30

एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की आने वाली फिल्म 'लुका छुपी' के दो पोस्टर रिलीज के बाद अब इसका ट्रेलर अब फैंस के सामने पेश किया गया है।

luka chuppi trailer out kartik aaryan and kriti sanon | 'लुका छुपी' करते नजर आए कार्तिक-कृति, सीक्रेट छुपाने वाला जबरदस्त कॉमेडी और अभिनय से सजा ट्रेलर हुआ रिलीज

'लुका छुपी' करते नजर आए कार्तिक-कृति, सीक्रेट छुपाने वाला जबरदस्त कॉमेडी और अभिनय से सजा ट्रेलर हुआ रिलीज

एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की आने वाली फिल्म 'लुका छुपी' के दो पोस्टर रिलीज के बाद अब इसका ट्रेलर अब फैंस के सामने पेश किया गया है। ट्रेलर बेहद शानदार है, जिसमे जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाया गया है।

कैसा है ट्रेलर

2.48 के ट्रेलर की शुरुआत होती है शादियों से। जिसमें गुड्डू (कार्तिक आर्यन) अपनी शादी के लिए लड़की देखने जाते हैं और पहली बार में कृति सेनन को प्रपोज कर देते हैं। लेकिन वह शादी की जगह लिव-इन में रहने पर जोर देती हैं। 

कहानी में असली मोड़ उस वक्त ही आता है, जब दोनों बिना शादी किए साथ रहते हैं। फिर धीरे धीरे दोनों के घरवालों को भी पता लगता है और उनका लगता है कि दोनों की शादी हो गई है। फिल्म में काफी कॉमेडी से भरे डायलॉग भरे हैं। जो फैंस को हंस हंसकर लोटपोट कर सकते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि ट्रेलर वाकई बेहद शानदार है।

कैसा था पोस्टर

 फिल्म में कार्तिक और कृति की लव स्टोरी होगी । पिछले दिनों फिल्म लुका छुपी से एक तस्वीर जारी की गई थी जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक लग रहे थे। कार्तिक को ग्वालियर के लड़के के रूप में दिखाया जाएगा और उसके लिए उन्होंने वहां के टोन पर काम किया है।  

ये फिल्म 1 मार्च को आ रही है जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और अपारशक्ति लीज रोल में हैं। 

Web Title: luka chuppi trailer out kartik aaryan and kriti sanon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे