Luka Chuppi World TV Premiere: कार्तिक और कृति की फिल्म 'लुका छुपी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर, जानिए टाइम और डेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 18, 2019 09:57 AM2019-05-18T09:57:59+5:302019-05-18T10:06:02+5:30

अगर आपने अभी तक फिल्म लुका छुपी नहीं देखी है तो आप जल्द ही इसे टीवी पर देख सकते हैं। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।

Luka Chuppi Movie World Television Premiere on Star Gold 2nd June 2019 at 12.30 pm | Luka Chuppi World TV Premiere: कार्तिक और कृति की फिल्म 'लुका छुपी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर, जानिए टाइम और डेट

Luka Chuppi World TV Premiere: कार्तिक और कृति की फिल्म 'लुका छुपी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर, जानिए टाइम और डेट

Highlightsलुका छुपी जून में छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैकार्तिक-कृति स्टारर ये फिल्म स्टार गोल्ड पर फैंस देख पाएंगे

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। बॉलीवुड की इस फिल्म को फैंस ने जमकर पसंद किया। अब जल्द ही इस फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर स्टार गोल्ड पर होने वाला है। 

जी हां अगर आपने अभी तक फिल्म लुका छुपी नहीं देखी है तो आप जल्द ही इसे टीवी पर देख सकते हैं। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।

स्टार गोल्ड पर होगा प्रीमियर

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी  का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर जून में होने वाला है। फिल्म जून में स्टार  गोल्ड पर रिलीज की जाएगी। ये फिल्म 2 जून को दोपहर 12.30 बजे पेश की जाएगी। 

लुका छुपी कहानी

लुका छुपी की कहानी आज के युवा और शादी-रिलेशनशिप और परिवार के बीच की उलझनों पर बनी है। शादी थोपना और उसे परिवार की इज्जत से जोड़ना कितना आसान होता है। 


शादी से पहले लिव इन में रहना क्यों सही है, ये फिल्म में समझाने की कोशिश की गई है। वहीं इस फिल्म को लेकर भी लोगों के अपने-अपने नजिरए देखने को मिल रहे हैं। किसी को फिल्म अच्छी लग रही है तो किसी को फिल्म में मजा नहीं आ रहा है। 

Web Title: Luka Chuppi Movie World Television Premiere on Star Gold 2nd June 2019 at 12.30 pm

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे