Love Aaj Kal Trailer: एक दूसरे के इश्क में चूर नजर आए सारा-कार्तिक, रोमांस से भरा है लव आज कल 2 का ट्रेलर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2020 01:33 PM2020-01-17T13:33:58+5:302020-01-17T13:33:58+5:30

फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है

love aaj kal trailer of imtiaz ali starring kartik aaryan and sara ali khan | Love Aaj Kal Trailer: एक दूसरे के इश्क में चूर नजर आए सारा-कार्तिक, रोमांस से भरा है लव आज कल 2 का ट्रेलर

Love Aaj Kal Trailer: एक दूसरे के इश्क में चूर नजर आए सारा-कार्तिक, रोमांस से भरा है लव आज कल 2 का ट्रेलर

Highlightsइम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के लीड रोल में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बॉन्डिंग दर्शकों के दिलों में सीधे उतर आएगी।

इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।लव आज कल लीड रोल में नजर आ रही है बॉलिवुड की बेहद खास जोड़ी। फिल्म के लीड रोल में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बॉन्डिंग दर्शकों के दिलों में सीधे उतर आएगी।

 फिल्म की शुरुआत होती है सारा और कार्तिक की लड़ाई से, जिसमें वह कार्तिक से पीछा करने के लिए लड़ती नजर आ रही हैं। एक तरफ कार्तिक और सारा की लव स्टोरी चलती हैं, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक और आरुषि की प्रेम कहानी आपके दिलों में उतरने लगती है।

ट्रेलर से साफ हो रहा है कि इसमें 2 दशक की दो  कहानियों को दिखाया जाएगा। एक कहानी होगी 90 के दशक की दूसरी कहानी होगी 2020 जिसमें फैंस को सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रोमांस देखने को मिलेगा। 

ट्रेलर से साफ रहा है कि प्यार में मिलना और बिछड़ना। ट्रेलर रोमांस और ट्विस से भरा है। फिल्म में लव आज कल का गाना आऊ आऊ भी डाला गया है। 
 

Read in English

Web Title: love aaj kal trailer of imtiaz ali starring kartik aaryan and sara ali khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे