हनुमानजी भी देखेंगे फिल्म 'आदिपुरुष'! हर सिनेमा हॉल में एक सीट रखी जाएगी खाली, फिल्ममेकर्स ने किया ऐलान

By विनीत कुमार | Published: June 6, 2023 04:36 PM2023-06-06T16:36:21+5:302023-06-06T16:41:12+5:30

'आदिपुरुष' फिल्म 16 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म कई भाषाओं में आएगी। यह फिल्म 'रामायण' पर आधारित है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं।

Lord Hanuman to watch Adipurush in cinema hall as one seat in every theatre to be kept vacant | हनुमानजी भी देखेंगे फिल्म 'आदिपुरुष'! हर सिनेमा हॉल में एक सीट रखी जाएगी खाली, फिल्ममेकर्स ने किया ऐलान

'आदिपुरुष' को दिखाए जाने के दौरान सिनेमा हॉल में एक सीट रखी जाएगी खाली

मुंबई: साल 2023 की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' आखिरकार 16 जून को पूरे देश में रिलीज होने जा रही है। प्रभाष स्टारर इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह चर्चा में बनी हुई है। 'रामायण' की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक उत्कुस हैं और फिल्ममेकर्स भी इसके प्रोमोशन को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पिछले साल जब फिल्म का पहला ट्रेलर आया था तो कई विवाद शुरू हो गए थे। हालांकि, इस साल दूसरे ट्रेलर के बाद विवाद मंद पड़ गए हैं।

इन सबके बीच फिल्म मेकर्स ने एक बड़ी घोषणा कर दी है। दरअसल, 'आदिपुरुष' फिल्म के निर्माताओं ने फैसला लिया है कि हर थियेटर में फिल्म को दिखाए जाने के समय एक सीट खाली छोड़ी जाएगी। यह सीट एक तरह से भगवान हनुमान के लिए खाली रखी जाएगी।  

हनुमानजी देखेंगे 'आदिपुरुष', फिल्म निर्माताओं ने क्या कहा? 

'आदिपुरुष' के मेकर्स की ओर से जरी बयान में कहा गया है, 'जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है, वहां भगवान हनुमान दिखाई आते हैं। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास के राम-अभिनीत आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाले हर थियेटर भगवान हनुमान के लिए एक सीट बेचे बिना आरक्षित करेगा। राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने का इतिहास सुनें। हमने इस महान कार्य को अज्ञात तरीके से शुरू किया। हम सभी को भगवान हनुमान की उपस्थिति में 'आदिपुरुष' को बड़ी भव्यता के साथ देखना चाहिए।'

बताते चलें कि अभिनेता प्रभास ने तिरुपति जिले के तिरुमाला स्थित श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में मंगलवार को पूजा-अर्चना की। ‘आदिपुरुष’ फिल्म का ट्रेलर जारी होने से पहले प्रभास ने मंदिर में दर्शन किए हैं। यह फिल्म रामायण से प्रेरित है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। 

फिल्म की निर्माता ‘टी सीरीज़’ ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर बताया, 'एक पवित्र क्षण: प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ का अंतिम ट्रेलर जारी होने से पहले तिरुमाला मंदिर में आशीर्वाद लिया' फिल्म 16 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म कई भाषाओं में आएगी। 'आदिपुरुष' में कृति सनोन, सनी सिंह, देवदत्त नागे और सैफ अली खान भी हैं।

Web Title: Lord Hanuman to watch Adipurush in cinema hall as one seat in every theatre to be kept vacant

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे