Breakup Story Ep6: करीना ने किया था शाहिद को प्रपोज फिर क्यों हुआ दोनों का ब्रेकअप, कुछ ऐसा था दोनों का अधूरा प्यार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 19, 2019 07:17 AM2019-07-19T07:17:44+5:302019-07-19T08:35:23+5:30

शाहिद करीब 3 सालो तक करीना से रिलेशनशिप में थे।खास बात ये है कि करीना ने शाहिद को प्रपोज किया था वो भी तमाम मैसेज और फोन कॉल के शाद शाहिद ने इस रिश्ते के लिए हामी भऱी थी।

Lokmat news hindi weekly entertainment breakup story episode 6 kareena shahid kapoor love story | Breakup Story Ep6: करीना ने किया था शाहिद को प्रपोज फिर क्यों हुआ दोनों का ब्रेकअप, कुछ ऐसा था दोनों का अधूरा प्यार

Breakup Story Ep6: करीना ने किया था शाहिद को प्रपोज फिर क्यों हुआ दोनों का ब्रेकअप, कुछ ऐसा था दोनों का अधूरा प्यार

बॉलीवुड की गलियारे में हमें कई सेलिब्रिट्रीज के लव अफेयर के किस्से सुनने को हमें आए दिन आते हैं। हालांकि इनमें से बहुत कम ऐसे होते है जिन्हें अपना प्यार हासिल होता है। इंड्रस्ट्री में ऐसे कई सेलिब्रिटी है जिनकी लव स्टोरी अब तक अधूरी ही है। जिनमें से एक हैं शाहिद कपूर और करीना कपूर।

 शाहिद करीब 3 सालो तक करीना से रिलेशनशिप में थे।खास बात ये है कि करीना ने शाहिद को प्रपोज किया था वो भी तमाम मैसेज और फोन कॉल के शाद शाहिद ने इस रिश्ते के लिए हामी भऱी थी।

दोनो की पहली मुलाक़ात

एक्टर शाहिद और करीना की पहली मुलाकात फिल्म फिदा फिल्म के के सेट पर हुई थी। यहीं दोनों एक दूसरे पर भी फिदा हो गए थे।पहली ही नजर में करीना शाहिद से इतना प्रभावित हो गई थी कि उनको प्रपोज कर डाला था। इस बात का खुलासा करीना ने एक इंटरव्यू में किया था।

शाहिद ने प्रपोजल स्वीकार किया

करीना ने खुद बताया था की कि उनके द्वारा कई बार फोन कॉल के साथ मैसेज करने के बाद ही शाहिद ने प्रपोजल को स्वीकार किया था। हमेशा साथ दिखने वाली इस जोड़ी मे पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं किया था।लेकिन दोनो का प्यार आपस में पनपता रहा। दोनों के प्यार के किस्से मीडिया में हमेशा छाए रहे।

शाहिद-करीना की लव स्टोरी

शाहिद-करीना की लव स्टोरी की शुरुआत 2004 में हुई थी। जो मीडिया की सुर्खियां लम्बे समय तक बानी हुई थी। दोनों को हमेशा साथ देखा जाता था। जिस जगह भी शाहिद करीना के साथ नहीं होते एक्ट्रेस खुल्म खुल्ला एक्टर को मिस किया करती थी। दोनों अब तक ओपन रिलशनशिप में आ गए थे। कई बार तो दोनों ने अपने रिलेशनशिप की बात को स्वीकार भी किया था। कॉफी विद करण में पहली बार करीना ने स्वीकार किया था वह शाहिद से प्यार करती हैं वह ही जो उनके चेहरे पर मुस्कान लाते हैं। तो वहीं शाहिद ने भी इसी शो में करीना के साथ रिश्ते को स्वीकार किया था।

दोनों के रिश्ते में आई दरार

3 साल तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक चला हमेशा साथ दिखने वाला ये जोड़ा अब अलग होने वाला था। दोनों के रिश्ते में आई दरार फिल्म जब वी मेट में काम करने के दौरान। जब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की तो उनके रिश्ते में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी लेकिन फिल्म की शूटिंग ख़त्म होते होते उनके रिश्ते में भी दरार आ गई।

दोनों हुए अलग

उस समय कहा जा रहा था की फिल्म का अंतिम सिन शूट किया जा रहा था तो दोनों ही अलग अलग गाड़ियों से सेट पर आये थे। दोनों इस वक्त तक एक दूसके से बात करना बंद कर चुके थे।हालांकि अभी तक इस बात से पर्दा नहीं उठा है की उनका यह रिश्ता क्यों टूटा?

साथ में फिल्मे

शाहिद-करीना ने साथ में 36 चाइना चाउन, चुप चुपके, जब वी मेट में काम किया था।दोनों का रिश्ता ख़त्म होने के बाद 2010 में एक बार फिर वह फिल्म मिलेंगे-मिलेंगे देखे गए थे।

ब्रेकअप की वजह

मीडिया की खबरों की माने तो करीना-शहीद के ब्रेकअप की वजह अमृता राव को ही माना जाता है। ऐसा कहा जाता है की फिल्म विवाह की शूटिंग के दौरान शाहिद और अमृता राव के बिच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। जिसकी भनक करीना को लग गई थी। हालांकि अभी तक यह बात सिद्ध नहीं हो पाई है। और करीना ने शाहिद से अलग होने का बिना बोले फैसला लिया।

शाहिद से अलग होने के बाद करीना ने नवाब साहब सैफ अली खान के क्लोज हुईं और उनके साथ नजर आने लगीं थीं। फिर एक दिन करीना ने सैफ से शादी कर ली।वहीं शाहिद ने अरेंज मैरिज को चुन कर मीरा राजपूर से शादी की। दोनों अपनी जिंदगी में बिजी हो गए थे फैंस भी दोनों को अलग अलग स्वीकार कर चुके थे। लेकिन 2016 में उड़ता पंजाब में अलग होने के बाद दोनों पहली बार साथ नजर आए। दोनों ने सालों बाद एक ही फिल्म को साइन किया । यहां भी खास बात थी कि दोनों का फिल्म में साथ में एक भी सीन नहीं था। 

यानि फैंस को यहां भी निराशा ही हाथ लगी। आज भले ये दोनों अलग हों लेकिन इन दोनों के प्यार के किस्से हमेशा फैंस के जुबां पर रहते थे हैं और शायद रहेंगे भी।

Web Title: Lokmat news hindi weekly entertainment breakup story episode 6 kareena shahid kapoor love story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे