Bollywood Taja Khabar: CBI के सामने जल्द खुल सकता है सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज, बॉलीवुड ड्रग माफिया पर भड़कीं कंगना रनौत, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: August 30, 2020 10:10 AM2020-08-30T10:10:29+5:302020-08-30T10:10:29+5:30

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें मुंबई के कूपर हॉस्पिटल का कर्मचारी खुलासा करता नजर आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है।

llywood Taja Khabar rhea chakraborty sushant singh rajput cbi latest news | Bollywood Taja Khabar: CBI के सामने जल्द खुल सकता है सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज, बॉलीवुड ड्रग माफिया पर भड़कीं कंगना रनौत, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत कभी दरवाजा बंद नहीं रखते थे, लेकिन उस दिन उनका डोर अंदर से लॉक था। 'पंगा' क्वीन कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ आग उगलने में पूरा जोर लगा रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शनिवार को सात घंटे पूछताछ की।सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ खाना पड़ा है?

उभरते फिल्मी सितारे सुशांत सिंह राजपूत के साथ मौत से पहले क्या हुआ था, इसकी सच्चाई भले ही अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन लगातार उनसे जुड़ी जो खबरें सामने आ रही हैं वो दिल दहलाने वाली हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें मुंबई के कूपर हॉस्पिटल का कर्मचारी खुलासा करता नजर आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है। 

वीडियो में यह शख्स दावा कर रहा है कि वह बॉडी को कूपर हॉस्पिटल और फिर श्मशान घाट तक लेकर गया था। वह कहता है, ''हमको इतना ही मालूम था कि ये मर्डर है। सुशांत के गले पर 15- 20 निशान थे और गले पर कुछ सेलो टेप चिपका हुआ था। बड़े-बड़े डॉक्टर्स भी बोल रहे थे कि ये मर्डर है। ये फांसी नहीं है। हम बॉडी को देखकर पहचान लेते हैं, फांसी की बॉडी पीली नहीं पड़ेगी। 

CBI के सामने चश्मदीदों ने बताया सुशांत सिंह राजपूत की मौत वाले दिन की पूरी कहानी, जानिए रात में डिनर से लेकर सुबह जूस पीने तक क्या-क्या हुआ

सुशांत केस में अहम गवाह माने जा रहे एक्टर के स्टाफ में शामिल रहे नीरज ने कहा कि उस दिन वह सुबह के समय सुशांत के कुत्ते को बाहर घुनाने ले गया था। वापस आने के बाद एक्टर ने अपने कमरे से निकल कर नीरज से ठंडा पानी मांगा। जिसे नीरज ने दिया। सुशांत ने स्माइल के साथ कहा- क्या सब ठीक है? साथ ही पूछा कि क्या हॉल साफ हो गया? नीरज ने हां में जवाब दिया। 

इसके बाद उनके एक अन्य स्टाफ दिपेश ने एक्टर से चाय और ब्रेकफास्ट लेने को कहा था। जिसे सुशांत ने मना कर दिया था। दीपेश ने सीबीआई को बताया कि उसने कुछ भी असामान्य या अलग सा नहीं देखा। सुशांत अपने कमरे में अकेले थे, पंखा चल रहा था और खिड़कियों के कुछ पर्दे खुले थे। सुशांत के स्टाफ में दीपेश दिन में सबसे पहले जागने वाला शख्स है। 

सुशांत कभी दरवाजा बंद नहीं रखते थे, लेकिन उस दिन उनका डोर अंदर से लॉक था। वह स्टाफ का फोन भी नहीं उठा रहे थे। केशव ने एजेंसी के जांचकर्ताओं को बताया,“मैंने सिद्धार्थ सर को सूचित किया कि सुशांत सर डोर नहीं खोल रहे हैं। सिद्धार्थ सर ने डोर खटखटाया और कहा कि यह अंदर से बंद है। सुशांत सर तभी डोर बंद करते थे जब रिया मैडम उनके साथ रहती थीं। लगभग 15 मिनट बाद, सिद्धार्थ सर ने फिर से डोर खटखटाया, लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।” 

कंगना रनौत ने 'बॉलीवुड ड्रग माफिया' का किया पर्दाफाश, कहा- सितारों की पत्नियां करती हैं ड्रग पार्टियां?

'पंगा' क्वीन कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ आग उगलने में पूरा जोर लगा रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद उन्होंने अब और भी बड़ा बयान दे दिया है। कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा, ''बहुत से यंग और मेरी उम्र के एक्टर्स खुलेआम ड्रग्स लेते हैं। ऐसे सितारों के बारे में अक्सर ब्लाइंड आइटम लिखे जाते हैं लेकिन सब कुछ बहुत ही अच्छे तरीके से हैंडल कर लिया जाता है।'' 

उन्होंने आरोप लगाया कि सितारों की पत्नियां ऐसी पार्टियों का आयोजन करती हैं जिनमें ड्रग्स का इस्तेमाल होता है। पार्टी में मौजूद हर शख्स ड्रग लेता है। कंगना ने यह भी कहा कि बहुत-सी सरकारों ने बॉलीवुड ड्रग माफिया को बढ़ावा दिया है। ड्रग माफिया डीलर्स नेताओं को अच्छे से जानते हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक कई ब्लाइंड आइटम्स में सितारे कबूल चुके हैं कि उन्हें ड्रग लेने की आदत है। ये लोग ही नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। कुछ सितारों को तो बचपन से ही ड्रग लेने का शौक है। 

7 घंटे तक CBI ने रिया चक्रवर्ती से किए सवाल-जवाब, आज भी जारी रह सकती है पूछताछ, खुल सकते हैं कई राज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शनिवार को सात घंटे पूछताछ की। सीबीआई ने शनिवार को लगातार दूसरे दिन अभिनेत्री चक्रवर्ती से पूछताछ की। अभिनेता की आत्महत्या के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम डीआरडीओ के अतिथि गृह में ठहरी हुई है जहां चक्रवर्ती (28) को लेकर एक वाहन दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचा। उनके साथ पुलिस के वाहन भी थे। 

रिया से शनिवार को 7 घंटे में करीब 20 से ज्यादा सवाल किए गए। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस की सुरक्षा में चक्रवर्ती रात साढ़े आठ बजे अतिथि गृह से रवाना हुईं। इस दौरान उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी थे। अधिकारी ने बताया कि आज दिन में सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस से चक्रवर्ती को सुरक्षा प्रदान करने को कहा। पुलिस उसी का पालन कर रही है।

CBI जांच में मदद नहीं करने पर IPS नुपुर शर्मा ने रिया चक्रवर्ती को जड़ा थप्पड़? खबर की सच्चाई आई सामने

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ खाना पड़ा है। इस तरह की खबरें पिछले दो दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।कुछ लोग ये दावा कर रहे हैं कि पूछताछ के दौरान आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा ने रिया को थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन क्या वाकई रिया के साथ ऐसा कुछ हुआ भी है या फिर लोगों ने अफवाह फैला रखी है?

दरअसल, सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ मारने वाला दावा झूठा है। इस खबर की सच्चाई ये है कि यह सिर्फ एक अफवाह है। अब तक रिया की पूछताछ को लेकर किसी सीबीआई अधिकारी ने रिया को थप्पड़ लगाने जैसा कोई बयान या पूछताछ में सहयोग ना करने की से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, जांच में सहयोग नहीं मिलने की तरह की बातें सामने आती रही है। 

Web Title: llywood Taja Khabar rhea chakraborty sushant singh rajput cbi latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे