बॉलीवुड की ये 10 सेक्सी एक्ट्रेस जिन्होंने फैंस के दिलों पर किया राज, चौथे नंबर वाली का नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 18, 2019 11:59 AM2019-07-18T11:59:02+5:302019-07-18T11:59:02+5:30

कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। ये एक्ट्रेस फैंस को हमेशा अपनी तरफ खींचती रहती हैं।

list of top 10 youngest Bollywood actress 2019 name with photo | बॉलीवुड की ये 10 सेक्सी एक्ट्रेस जिन्होंने फैंस के दिलों पर किया राज, चौथे नंबर वाली का नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की ये 10 सेक्सी एक्ट्रेस जिन्होंने फैंस के दिलों पर किया राज, चौथे नंबर वाली का नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की अनगिनत ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो फैंस के दिलों में अपनी खूबसूरती से राज करती हैं। वहीं, कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। ये एक्ट्रेस फैंस को हमेशा अपनी तरफ खींचती रहती हैं। आइए आज ऐसी ही अदाओं वाली एक्ट्रेस से फैंस को रुबरु करवाते हैं।

आलिया भट्ट

ऐसे तो आलिया भट्ट हमेशा से अलग तरह की फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। लेकिन अपनी सेक्की अदाओं को लिए भी आलिया जानी जाती हैं। शानदान जैसी फिल्म में आलिया ने बिकिनी का तड़का लगाया था।

सनी लियोन

अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना करने वाली सनी लियोन के फैंस की लिस्ट बहुत  लंबी है।सनी पर्दे पर कई बार अपनी बोल्ड अदाएं बिखेर चुकी हैं।

करीना कपूर

बिकिनी पहनना हो या फिर जूरो साइज हो करीना फैंस को दीवाना करने में कभी पीछे नहीं रहीं। करीना की अदाएं ही हैं कि आज ही वह फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

दीपिका पादुकोण

एक से एक नायाब फिल्म में काम करने वाली दीपिका पादुकोण की सेक्सी आदाओं का भला कौन दीवाना नहीं है। दीपिका कई फिल्मों में अपनी बोल्ड अदाओं के जल्वे बिखेर चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा

देश हो फिर विदेश , अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अपने सेक्सी अंदाज से बॉलीवुड और हॉलीवुड को अपने आगोश में ले लिया है।

कंगना रनौत

अपने दम ऊंचाइयों को पाने वाली कंगना रनौत भी सेक्सी अदाओं को बिखेरने में किसा से कम नहीं हैं। किसिंग सीन हो या फिर बोल्ड सीन कंगना कभी पीछे नहीं रहती हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के बारे में जो भी कहा जाए कम ही है। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री की खान तिगड़ी के साथ काम कर हिट फिल्में दी है। अपनी फिल्मो में बोल्ड सीन देने से अनुष्का कभी पीछे नहीं रहती हैं।

बिपाशा बासु

करन सिंह ग्रोवर से शादी करके भले ही बिपाशा फिल्मों से दूर हो गई हैं, लेकिन अपने सेक्सी अंदाज के लिए वह हर जगह चर्चाओं में रही हैं। अपनी हर फिल्म में बिपाशा हॉटनेस का तड़का पेश करती थीं।


कैटरीना कैफ

कैटरीना ने बॉलीवुड में अपना खास मुकाम बना लिया है। वह आइटम सांग से लेकर एक्टिंग और बोल्ड सीनस में हर किसी को मात दें चुकी हैं।

 ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या की बेमिसाल खूबसूरती की कोई मिसाल नहीं है। बोल्ड सीन देने में ऐश्वर्या भी किसी से पीछे नहीं हैं।

Web Title: list of top 10 youngest Bollywood actress 2019 name with photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे