Lata Mangeshkar Health Update: Lata Mangeshkar health improved | Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की हेल्थ में आया सुधार, पीआर टीम ने शेयर की ये जानकारी
Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की हेल्थ में आया सुधार, पीआर टीम ने शेयर की ये जानकारी

Highlightsलता मंगेशकर को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया जा चुका है।लता मंगेशकर को ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन देखभाल इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उनके परिवार के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। लता (90) को सोमवार सुबह सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद यहां ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन देखभाल इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।

लता मंगेशकर की जन संपर्क (पीआर) टीम ने बताया कि लता दीदी का स्वास्थ्य आज बेहतर है। लता ने बतौर गायिका अपने सात दशक के करियर में विभिन्न भाषाओं में 30,000 से अधिक गीत गाये हैं।

लता मंगेशकर की आवाज में का जादू पिछले कई सालों से बरकरार है। उन्हें स्वर कोकिला नाम से भी पुकारा जाता है। लता मंगेशकर को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया जा चुका है।

Web Title: Lata Mangeshkar Health Update: Lata Mangeshkar health improved
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे