लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं ये एक्टर, सामान बेचकर कर्मचारियों को दे रहा है सैलरी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 4, 2020 02:43 PM2020-06-04T14:43:21+5:302020-06-04T14:44:08+5:30

एक्टर (Actor) रोनित रॉय (Ronit Roy) ने बताया कि उनकी जनवरी से कोई कमाई नहीं हुई है,उन्होंने बताया कि लॉकडाउन (Lockdown) के कारण उन्हें किस तरह मुसीबतों का सामना करना पड़ा रहा है

This actor is struggling with financial crisis in lockdown, selling goods and giving salary to employees | लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं ये एक्टर, सामान बेचकर कर्मचारियों को दे रहा है सैलरी

रोनित रॉय लॉकडाउन के कारण झेल रहे मुसीबत (फाइल फोटो)

Highlightsरोनित ने बताया कि कैसे शुरुआती दिनों में उन्हें आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा थारोनित ने कहा है वह इस परेशानी की घड़ी में हिम्मत से काम ले रहे हैं

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) ने लोगों की आर्थिक स्थिति को बुरी तरह से हिला कर रख दिया है। फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) पर भी इसका बड़ा असर हुआ है। वहीं, बॉलीवुड और टीवी एक्टर रोनित रॉय अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वहीं इन दिनों रोनित आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। खुद  अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया है। रोनित ने बताया है कि वह आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार रोनित ने कहा है कि लॉकडाउन के कारण वो भी काफी परेशान हैं। जनवरी से ही उनकी आमदनी बंद है और उनका बिजनेस मार्च से ठप्प पड़ा है। ऐसे में कमाई का हर जरिया इस समय बंद है।

रोनित ने कहा है वह इस परेशानी की घड़ी में हिम्मत से काम ले रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर ने कहा है कि उनके पैस इन दिनों पैसे नहीं आ रहे हैं लेकिन उन्होने अपने स्टाप की सैलरी नहीं रोकी है। उनके ऊपर 100 परिवारों की जिम्मेदारी है। जिसका वह पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, 'मैंने जनवरी से कोई कमाई नहीं की है। मेरा एक छोटा सा बिजनेस है, जो चल रहा था लेकिन मार्च से वो भी बंद है। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रोडक्शन हाउसेस जिनके आलीशान ऑफिस हैं और ऐसी बिल्डिंग है कि हाईवे से 2 किलोमीटर दूर से  नजर आती हैं, उन्हें ऐसे हालातों में लोगों के लिए सोचना चाहिए और उन्हें मदद करनी चाहिए। ये बातें उन्होंने इंडस्ट्री के 90 डे पेमेंट रूल पर अपने विचार रखते हुए की हैं।


एक्टर ने बताया कि वह सामान बेचकर लोगों की मदद कर रहे हैं। रोनित ने बताया है कि वह कोई बड़े आदमी नहीं लेकिन उनको लोगों की मदद करनी होगी। एक्टर के मुताबित हते है कि बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस को भी कलाकारों की मदद करनी चाहिए। इसके साथ ही एक्टर ने अपने इस इंटरव्यू में सुसाइड ना करने पर जोर दिया है।

रोनित का वीडियो हुआ वायरल

 इन दिनों रोनित का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि वीडियो भारत से ज्यादा अमेरिका में वायरल हो रहा है। इस वीडियो का इस्तेमाल अमेरिका में हो रहे नस्लीय हिंसा के खिलाफ़ प्रदर्शन में प्रदर्शनकारी कर रहे हैं। 

खास बात ये है कि वीडियो को अलग अलग अकाउंट से पोस्ट किया जा रहा है। रोनित के अकाउंट पर मौजूद इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। रॉनित रॉय ने 20 अप्रैल को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। उस वक्त भारत में कोरोना प्रकोप काफी शुरुआती दौर में था।

Web Title: This actor is struggling with financial crisis in lockdown, selling goods and giving salary to employees

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे