गौहर खान के बाद इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमा रहे हैं कुशाल टंडन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2020 05:27 PM2020-04-04T17:27:07+5:302020-04-04T17:27:07+5:30

हाल ही में कुशाल ने मृणाल ठाकुर के साथ की एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। कुशाल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है।

kushal tandon share cute photo with super 30 girl mrunal thakur | गौहर खान के बाद इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमा रहे हैं कुशाल टंडन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

फाइल फोटो

Highlightsकुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में शुरू हुए टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी। इसके बाद बिग बॉस में कुशाल नजर आए थे

टीवी के मशहूर एक्टर्स में से एक कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में शुरू हुए टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी। भले इस सीरियल से उनको कोई खास पहचान ना मिली हो लेकिन वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुए हैं। इसके बाद बिग बॉस में कुशाल नजर आए थे, इसके बाद एक्टर को खास पहचान मिली थी और इसी सीरियल से उनका अफेयर गौहर खान से चला था।र अब उन्होंने अदाकारा मृणाल ठाकुर के साथ एक तस्वीर कर बताया है कि दोनों खास रिश्ता शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में कुशाल ने मृणाल ठाकुर के साथ की एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। कुशाल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है।  फोटोज में कुशाल के साथ टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) दिखाई दे रही हैं।

कुशाल टंडन ने मृणाल ठाकुर को टैग करते हुए लिखा है, 'मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) मेरे जीवन का प्यार: वे कहते हैं कि आपकी सोलमेट ही आपका प्यार होती हैं, लेकिन वो गलत है......सोलमेट आपकी दोस्त भी हो सकती है। सुल्लू इस जीवन और अनंत काल तक तुम हमेशा मेरी सोलमेट रहेगी।


कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के इस पोस्ट पर मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'कोई ऐसा व्यक्ति जो मुझे हमेशा मुझे तंग करता रहता है और जो मेरी जरा भी कद्र नहीं करता है ऐसे इंसान को पाना सच में सौभाग्य की बात है। फिर भी मैं आपसे प्यार करती हूं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुशाल टंडन को आखिरी बार ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'हम' (Hum) में देखा गया था और जल्द ही वो जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज 'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' (Unlock: The Haunted App) में नजर आएंगे।

Web Title: kushal tandon share cute photo with super 30 girl mrunal thakur

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे