परमिशन हो तो सुकून से रो सकते हैं ? सुशांत की सुसाइड के बाद ट्रोल्स पर भड़कीं कृति सेनन की बहन नुपुर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 16, 2020 07:05 AM2020-06-16T07:05:18+5:302020-06-16T07:05:45+5:30

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के पंखे से लटका हुआ पाया गया था, उनके शव का पोस्टमॉर्टेम मुंबई के कूपर अस्पताल में किया गया है।

kriti senon sister nupur asks for permission from trolls | परमिशन हो तो सुकून से रो सकते हैं ? सुशांत की सुसाइड के बाद ट्रोल्स पर भड़कीं कृति सेनन की बहन नुपुर

नुपुर सेन का फूटा गुस्सा (ट्विटर फोटो)

Highlightsरविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।34 साल की उम्र में सुशांत के निधन के बाद सुशांत की आत्महत्या से हर कोई हैरान है।

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके आकस्मिक निधन से हर कोई स्तब्ध है। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। 34 साल के इस हंसमुख सितारे के इस खतरनाक कदम से हर कोई अंजान था।  बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया रखी है वही कई ऐसे भी सितारे हैं जो उनकी मौत से सकते में आ गए हैं।

वहीं कुछ लोग इस दुखद घड़ी में सुशांत के करीबी दोस्तों को ट्रोल कर रहे हैं। कृति सेनन और सुशांत एक वक्त पर काफी करीबी दोस्त थे। ऐसे में एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन ने भी अपने एक पोस्ट के सहारे उन लोगों पर निशाना साधा है जो इस संवेदनशील समय में भी घटिया कमेंट्स से बाज नहीं आ रहे हैं।

नुपूर सेनन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, कल से ही अचानक सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ के बारे में बात करना शुरु कर दिया है और फिर कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बिना इस बात की परवाह करते हुए कि लोग सदमे में हो सकते हैं, दुखी हो सकते हैं, बेहद दर्द में हो सकते हैं, दूसरों को घटिया ट्वीट्स, मैसेज, कमेंट्स भेज रहे हैं और कह रहे हैं कि तुमने अभी तक इंस्टाग्राम पर पोस्ट क्यों नहीं किया।

नुपूर ने आगे लिखा, 'तुम कितने बेरहम हो, एक पोस्ट तक नहीं डाला', 'तुम लोगों ने एक रिएक्शन नहीं दिया, कितने पत्थर दिल हो तुम'। ये वो मैसेज हैं जो हमें लगातार मिल रहे हैं। आप की परमिशन हो तो सुकून से रो सकते हैं ? प्लीज? नुपूर ने इसके अलावा सुशांत के साथ एक तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में फिल्म यादें के सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा- नगमे हैं, शिकवे हैं, किस्से हैं, बातें हैं।


सुशांत सिंह राजपूत का करियर

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार के पटना में हुआ था, उन्होंने 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने टीवी इंडस्ट्री से एक्टिंग की शुरुआत करने के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी।

इस सीरियल के किया था डेब्यू

सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल से डेब्यू किया था और एकता कपूर के सीरियर पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काइ पो चे से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे।

धोनी के रोल से ज्यादा चर्चा में आए

सुशांत सिंह राजपूत ने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और केदारनाथ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।
 

 

Web Title: kriti senon sister nupur asks for permission from trolls

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे