सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं कृति सेनन, लिखा- तुम्हारे साथ ही चला गया मेरे दिल का एक हिस्सा

By अमित कुमार | Published: June 16, 2020 06:38 PM2020-06-16T18:38:00+5:302020-06-16T18:38:00+5:30

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की ऑन स्क्रीन जोड़ी को लोगों से खासा प्यार मिला था। इन दोनों की फिल्म राबता को भले ही ज्याजा सफलता न मिली हो, लेकिन इनके बीच की केमिस्ट्री हमेशा से शानदार रही है।

Kriti Sanon pens a heartbreaking post on Sushant Singh Rajput | सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं कृति सेनन, लिखा- तुम्हारे साथ ही चला गया मेरे दिल का एक हिस्सा

मौत की खबर से टूट चुकी हैं एक्ट्रेस। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsकृति सेनन और सुशांत ने एक साथ फिल्म राबता में काम किया था। कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर अब एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति ने सुशांत के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की।

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक इस समय सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम में डूबा हुआ है। हर किसी के जहन में बस एक ही सवाल है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? सुशांत की अंतिम विदाई में बहुत कम लोग ही शामिल हो पाए थे। एक्ट्रेस कृति सेनन उन कलाकारों में मौजूद थीं जो अंतिम संस्कार के समय वहां थी। कृति सेनन और सुशांत ने एक साथ फिल्म राबता में काम किया था। 

फिल्म के शूटिंग के दौरान से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थी। कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर अब एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस से लेकर सुशांत के दोस्त तक इमोशनल हो गए हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति ने सुशांत के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की। 

मौत की खबर से टूट चुकी हैं एक्ट्रेस

कृति सेनन ने इसके साथ ही लिखा, ''सुश मैं जानती थी कि तुम्हारा तेज दिमाग ही तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त था और सबसे बुरा दुश्मन भी, लेकिन यह जानकर मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में वो पल भी आया जब तुम्हें जिंदा रहने के बजाय मरना ज्यादा आसान लगा। काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनके साथ तुम अपना उस पल को शेयर कर पाते। काश तुमने उन लोगों को खुद से दूर न किया होता जिन्होंने तुमसे बहुत प्यार किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

उन्होंने आगे लिखा कि काश मैं उसे जोड़ सकती जो तुम्हारे अंदर टूट गया था, लेकिन मैं नहीं कर पाई। मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ ही चला गया है और एक हिस्सा तुम्हें हमेशा जिंदा रखेगा। मैंने कभी तुम्हारी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया और न ही कभी करूंगी।' कृति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 
 

Web Title: Kriti Sanon pens a heartbreaking post on Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे