koffee with karan season 6 episode 17 kartik aaryan kriti sanon | Koffe With Karan: इन तीन एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना करना चाहते हैं कार्तिक, ये एक्टर है कृति का पहला क्रश
Koffe With Karan: इन तीन एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना करना चाहते हैं कार्तिक, ये एक्टर है कृति का पहला क्रश

कॉफी विद करण में सेलेब अपने दिल के राज खोलते नजर आते हैं। इस बार शो के शान बढ़ाने कृति सेनन और कार्तिक आर्यन पहुंचे थे। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने दोनों ने काउच पर बैठकर काफी खुलासे किए। स्टार्स ने निजी जिंदगी से लेकर अपने क्रश तक पर खुलकर बात की। 

रैपिड फायर राउंड जो शो की जान कहा जाता है। इस दौरान करण ने कार्तिक से पूछा कि वह भविष्य में किस निर्देशक के साथ काम करना चाहते हैं तो उन्होंने करण का ही नाम लिया। जब सवाल में ओवररेटिड एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि वह किसी को ऐसा नहीं मानते हैं जबकि करण ने कहा कि बादशाह ने तो आपको ही ओवररेटिग कहा है तो इस पर एक्टर कहते हैं कि फिर मैं खुद को ही ही मानता हूं।

करण ने जब कार्तिक सवाल किया कि दीपिका आलिया और कैटरीना में से किसके साथ स्क्रीन पर रोमांस करना चाहोगे तो कार्तिक ने कहा कि वह तीनों के साथ ही करना चाहेंगे, जैसे बचना ए हसीनों टाइप। एक सवाल के जबाव में आयुष्मान और विक्की में कौन ज्यादा बेहतर है तो कार्तिक ने आयुष्मान का नाम लिया। वहीं, जब करण ने पूछा कि जाह्नवी और सारा में किसका भविष्य बेहतर है तो एक्टर ने कहा कि आपको मेरा जवाब पता है, मतलब सारा। वहीं हॉटेस्ट स्टार के लिए उन्होंने करीना कपूर का नाम लिया। एक्टर ने कहा कि मुझे शाहरुख खान सबसे ज्यादा पसंद है।

कृति ने खास जवाब

करण ने जब कृति से पूछा वह भविष्य में किस निर्देशक के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि इंतियाज अली के साथ भविष्य में काम करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने एक जवाब में कहा कि वह बॉलीवुड की एक्ट्रेस में करीना की आंखों पर मरती हैं। साथ ही करण ने पूछा कि वह कि 90 के दशक की किस फिल्म का पार्ट बनना चाहेंगी तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह हम दिल दे चुके का पार्ट बनना चाहती हैं। इतना ही नहीं करण ने जब उनसे पूछा कि उनका क्रश कौन है को ऋतिक रोशन कान लिया बताया कि उनके पोस्टर रूम में लगे रहते थे।

यहां देखें पूरा शो

English summary :
Koffee with Karan Season 6 Episode 17: Kartik Aaryan and Kriti Sanon as guest on Karan Johar's show, get the highlights of the celebrity chat show.


Web Title: koffee with karan season 6 episode 17 kartik aaryan kriti sanon
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे