कॉफी विद करण में आयुष्मान ने बताई वो बात की करण भी रह गए हैरान, कहा पहले क्यों नहीं बताया

By मेघना वर्मा | Published: December 17, 2018 03:47 PM2018-12-17T15:47:45+5:302018-12-17T15:48:14+5:30

स्टार वर्ल्ड ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें विक्की कौशल और आयुष्मान मस्ती करते दिख रहे हैं। 

koffee with karan 6 ayushmann khurrana and Vicky Kaushal, ayushmann reveals secret about his first meeting with karan johar | कॉफी विद करण में आयुष्मान ने बताई वो बात की करण भी रह गए हैरान, कहा पहले क्यों नहीं बताया

कॉफी विद करण में आयुष्मान ने बताई वो बात की करण भी रह गए हैरान, कहा पहले क्यों नहीं बताया

इंडिया के सबसे पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के इस बार के एपिसोड में एक्टर आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल नजर आएंगे। कॉफी विथ करण के इस छठवे सीजन में दोनों एक्टर्स मस्ती करते नजर आएंगे। इसी शो के बीच में आयुष्मान ने कुछ ऐसा बात बताई जिसे सुनकर करण जौहर भी चौंक गए। 

करण जौहर के शो में आयुष्मान ने बताया कि स्ट्रगल के समय उनकी  करण जौहर से एक मुलाकात हुई थी। उस मुलाकात में करण ने आयुष्मान को अपना लैंडलाइन नंबर भी दिया था। उन्होंने आगे बताया कि जब लैंडलाइन पर कॉल किया तो जवाब आया कि करण जौहर न्यूकमर्स को कास्ट नहीं करते। 

ये सुनकर करण जौहर तक हैरान हो गए। उन्होंने कहा कि इस बात का मुझे पता ही नहीं था। करण ने कहा कि मैंने आपको अपने घर का नंबर दिया था तो जरूर आपमें टैलेंट देखा होगा वरना वो नंबर शेयर ना करते। 



 

करण की इस बात पर आयुष्मान ने कहा कि वह इंड्रस्ट्री उस समय वो नये थे तो उन्हें पता नहीं था कि उस समय कैसे और क्या करना चाहिए। आपको बता दें स्टार वर्ल्ड ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें विक्की कौशल और आयुष्मान मस्ती करते दिख रहे हैं। 

करण जौहर पिछले पांच सीजन से चल रहा है जिसमें सिलेब्रिटी मेहमान बनकर आते हैं और उनसे पर्सनल और इंडस्ट्री से जुड़े सवाल किए जाते हैं। इस शो में सितारों से जुड़े कई राज सामने आते हैं। 

Web Title: koffee with karan 6 ayushmann khurrana and Vicky Kaushal, ayushmann reveals secret about his first meeting with karan johar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे