तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह', जानिए क्या है इसकी स्टोरी

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: April 10, 2019 06:00 PM2019-04-10T18:00:25+5:302019-04-10T18:00:25+5:30

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अगली फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज़ होने वाली है. ये फिल्म 2017 में आई तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफिशल हिंदी रीमेक है.

Know the story Shahid Kapoor’s upcoming film Kabir Singh hindi remake of telugu Arjun Reddy | तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह', जानिए क्या है इसकी स्टोरी

'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर एक मेडिकल स्टूडेंट का रोल कर रहे हैं जो दिल टूट जाने पर डिस्ट्रक्टिव हो जाता है।

Highlightsकबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखेंगे। यह फिल्म तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिन्दी रीमेक है। फिल्म को संदीप रेड्डी डायरेक्टर कर रहे हैं। संदीप ने अर्जुन रेड्डी से अपना डायरेक्शनल डेब्यू किया था।

शाहिद कपूर की अगली फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) रिलीज़ होने वाली है.  ये फिल्म 2017 में आई तेलुगु ब्लॉकबस्टर  फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफिशल हिंदी रीमेक है. फिल्म के पोस्टर और टीज़र में शहीद कपूर का  दमदार लुक और कड़क एट्टिट्यूड सबको बेहद पसंद आ रहा है.

इस फिल्म में शहीद कपूर के अलावा  कियारा अडवाणी लीड रोल में है जो उनका लव इंटरेस्ट प्ले कर रही हैं. फिल्म को संदीप रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 21 जून को रिलीज़ होने वाली है.

तेलुगु की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी  में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में थे.  अर्जुन रेड्डी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्मों में से एक है  जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.  फिल्म नौजवानों के बीच काफी पॉपुलर हुई थी.

'अर्जुन रेड्डी' रिलीज हो चुकी है इसलिए 'कबीर सिंह' की कहानी हम सबको अभी से पता है। हालाँकि फिल्म रिलीज होने पर ही पता चलेगा कि क्या संदीप रेड्डी ने तेलुगु से हिन्दी में रीमेक करते समय उत्तर भारतीय दर्शकों का ख्याल रखते हुए कुछ बदलाव भी किए हैं या नहीं।  

क्या है कबीर सिंह की कहानी?

कबीर सिंह एक ऐसे लड़के  की कहानी है, जो पेशे से डॉक्टर है लेकिन थोड़ा सनकी और गुस्सैल है. वो एक लड़की से बेहद प्यार करता था लेकिन उस लड़की की शादी ज़बरदस्ती कहीं और करा दी जाती है. जिसके बाद वो प्यार में दीवाना लड़का शराब में डूब जाता है, ड्रग एडिक्ट बन जाता है और अपनी जिंदगी तबाह कर लेता है.  

फिल्म में शाहिद कपूर के करैक्टर के तीन अलग अलग दौर दिखाए जायेंगे. साथ ही शाहिद कपूर के तीन डिफरेंट लुक्स में भी नज़र आयेंगे. टीज़र देख के लग लग रहा है कि कबीर सिंह  एक ज़बरदस्त एक्शन ड्रामा फिल्म होगी.

कौन है फिल्म के डायरेक्टर 

कबीर सिंह का डायरेक्शन  संदीप रेड्डी वांगा ने किया है जिन्होंने सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी को भी डायरेक्ट किया था. दरसल  संदीप खुद मेडिकल स्टूडेंट रह चुके हैं। माना जाता है कि अर्जुन रेड्डी की कहानी के लिए संदीप रेड्डी की रियल कॉलेज लाइफ से प्रेरित है.

संदीप को शुरू से ही फिल्म मेकिंग में दिलचस्पी थी, बाद में उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई बीच में ही छोड़कर  फिल्म स्कूल में एडमिशन ले लिया. अर्जुन रेड्डी से डायरेक्टन में डेब्यू करने से पहले संदीप ने की दक्षिण भारतीय फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया. 

अब देखना ये होगा कि क्या बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह  भी अर्जुन रेड्डी की तरह धमाल मचा पाती है या नहीं. 

Web Title: Know the story Shahid Kapoor’s upcoming film Kabir Singh hindi remake of telugu Arjun Reddy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे